‘नायरा’ शिवांगी जोशी...

‘नायरा’ शिवांगी जोशी ने ‘कार्तिक’ मोहसिन संग अपने रिश्तों पर तोड़ी चुप्पी, कहा रिश्ता टूटने पर दुख होता है(Shivangi Joshi opens up on her equation with Mohsin Khan, says ‘It hurts when your relationship or friendship doesn’t work out’)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) फिलहाल ‘बालिका वधु 2’ में नज़र आ रही हैं और आनंदी के रोल में भी वो लोगों का दिल जीत रही हैं. भले ही उन्हें बालिका वधु में भी फैंस का प्यार मिल रहा हो, लेकिन अब भी न फैंस उन्हें नायरा के रूप में भुला पाए हैं और न ही खुद शिवांगी जोशी इस रोल और इस शो को भुला पाई हैं. दर्शक अब भी अपनी फेवरेट कार्तिक-नायरा की जोड़ी को मिस कर रहे हैं. शिवांगी जोशी ने भी हाल ही में एक न्यूज़पेपर को एक इंटरव्यू में बताया कि वो ये रिश्ता…. को किस तरह मिस कर रही हैं. साथ ही उन्होंने मोहसिन खान से अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की.

Shivangi Joshi

शिवांगी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वो नायरा के किरदार से अभी तक निकल नहीं पाई हैं. शिवांगी ने कहा, मैं ‘ये रिश्ता…’ आगे नहीं बढ़ना चाहती, यह मेरे दिल के बेहद करीब है और हमेशा रहेगा. शिवांगी ने बताया कि वो आज भी ‘ये रिश्ता…’ की पूरी टीम और स्टार कास्ट के टच में हैं. “पूरी टीम मेरी फैमिली जैसी है. मैं सबके टच में रहती हूं. हालांकि अब काम की वजह से टाइम कम मिलता है, लेकिन जब भी मिलता है, हम टच में रहते हैं.”

Shivangi Joshi

शो में शिवांगी और मोहसिन के इक्वेशन को तो लोग पसंद करते ही थे, रियल लाइफ में भी दोनों के अफेयर के खूब चर्चे थे. हालांकि बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सुनाई दी थीं. अब चूंकि दोनों ही शो से अलग हो चुके हैं तो फैंस उनके इक्वेशन के बारे में भी जानना चाहते हैं कि उनके रिलेशनशिप अब कैसे हैं और क्या वो दोनों अब भी टच में हैं.

Shivangi Joshi

“हम दोनों अब भी अच्छा इक्वेशन शेयर करते हैं. उनके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग थी और हमेशा रहेगी. हालांकि हमारी बातचीत नहीं हो पाती अब, क्योंकि हम दोनों ही बिजी हैं.” साथ ही शिवांगी ने ये भी बताया कि रिलेशनशिप में आगे बढ़ना उनके लिए आसान नहीं होता.

Shivangi Joshi

“वो इसलिए कि मैं बहुत ज़्यादा सेंसिटिव और इमोशनल इंसान हूं. जब आपका रिलेशनशिप या दोस्ती नहीं चलती, तो तकलीफ होती है. मेरे लिए तो ये ज़्यादा मुश्किल है. अगर कोई रिश्ता चल नहीं रहा है तो ये बात मुझे बहुत दुख देती है. अपने इमोशन्स की वजह से मैं कई बार तकलीफ झेल चुकी हूं. मुझे जब भी कुछ नहीं समझ आता है तो मैं रोना शुरू कर देती हूं. यहां तक कि मेरा फेवरेट वास टूट गया था तो भी मैं खूब रोई थी.”

Shivangi Joshi

बता दें कि एक समय था जब शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का नाम एक साथ लिया जाता था. तब खबरें थीं कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. हालांकि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की. बाद में खबरें आईं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. रियल लाइफ में उनकी जोड़ी भले ही नहीं टिक पाई हो, लेकिन ऑनस्क्रीन उनकी जोड़ी हिट थी और उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती थी. दर्शक अब भी ‘ये रिश्ता…’ में उनकी जोड़ी को मिस करते हैं. इसके अलावा खबरें हैं कि जल्द ही ‘बालिका वधु 2’ में मोहसिन खान की एंट्री भी होनेवाली है. ‘बालिका वधु 2’ के मेकर्स उनकी पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहते हैं, इसलिए उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर साथ ले आना चाहते हैं.

×