बिग बॉस 13ः रश्मि देसाई, आरती सिंह, दलजीत कौर व शिविन नारंग बनेंगे कंटेस्टेंट, जानिए डीटेल (Shivin Narang, Arti Singh, Rashami Desai & Dalljiet Kaur among the TV actors likely to take part in Bigg Boss 13)

लोकप्रिय रियालिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) अपने 13वें सीजन के साथ 29 सितंबर को छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है. हर साल की तरह इस बार भी इस शो में हिस्सा लेनेवाले कंटेस्टेंट (contestant) को लेकर रोज नई अफवाहें सुनने को मिलती रहती है. हालांकि चैनल में आधिकारिक तौर पर कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार टीवी एक्टर्स दलजीत कौर, रश्मि देसाई, आरती सिंह और शिविन नारंग इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

Bigg Boss 13

दलजीत कौर

Dalljiet Kaur

दलजीत कौर ने टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा जॉइन करने के दो महीने के अंदर ही छोड़ दिया. खबरें हैं कि दलजीत बिग बॉस 13 में नजर आनेवाली हैं. एक्ट्रेस से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, दलजीत बिग बॉस में भाग लेने को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने गुड्डन तुमसे न हो पाएगा सीरियल इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि वे बिग बॉस का ऑफर अपने हाथ से नहीं जाने देना चाहती थीं. दलजीत कौर का बेेटा जेडन पांच साल का हो गया है और वे शो के दौरान दलजीत के पैरेंटेस के साथ रहेगा. करीबी सूत्रों के अनुसार, दलजीत नहीं चाहती थीं कि उनके एक्स हस्बैंड शालीन भनोट इस शो का हिस्सा बनें, क्योंकि उनके वे उनके साथ कंफर्टेबल महसूस नहीं करतीं. आपको बता दें कि शालीन भनोट इन दिनों सीरियल राम सिया के लव कुश में काम कर रहे हैं. वे इस सीरियल में रावण की भूमिका में नज़र आएंगे.

 

शिविन नारंग

Shivin Narang
दिल्ली बॉय शिविन नारंग ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी की है. वे पहले इस शो का हिस्सा बनने को लेकर असमंजस में थे. शिविन को खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग शुरू होने से पहले ही बिग बॉस का ऑफर मिला था. इसके अलावा उन्हें सीरियल बेहद में लीड रोल ऑफर किया गया. इसलिए वे समझ नहीं पा रहे थे कि किसका चुनाव सही होगा. लेकिन अब शिविन ने बिग बॉस में जाने का मन बना लिया है. सबकुछ सेट हो गया है. सिर्फ पेपरवर्क बचा हुआ है.

रश्मि देसाई
Rashmi Desai
उतरन की तपस्या उर्फ रश्मि देसाई के फैन्स के लिए डबल धमाका होनेवाला है. खबर है कि बिग बॉस 13 में रश्मि अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ आ रही हैं. सूत्रों के अनुसार, रश्मि को शो के लिए बहुत बार अप्रोच किया गया है. इस साल मेकर्स ने उनके बॉयफ्रेंड अरहान को भी अप्रोच किया.  वे इस बार शो ज़रूर करेंगी और इसके लिए वे कपड़ों व एक्सेसरीज़ के लिए कई डिज़ाइनर्स को अप्रोच कर रही हैं, लेकिन अरहान इस शो का हिस्सा होंगे कि नहीं इस बात को लेकर असमंजस बना हुआ है.
आरती सिंह
Aarti Singh
टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह भी इस शो का हिस्सा बनेंगी. उनका आना तय है. आरती का चैनल के साथ बढ़िया रिलेशन है. उनका अंतिम सीरियल उड़ान भी इसी चैनल पर दिखाया जाता था. शो से जुड़े करीबी सूत्र के अनुसार, चारों कंटेस्टेंट का आना तय हो चुका है. दलजीत ने पिछले महीने ही शो में आने की मंजूरी दे दी थी. रश्मि, शिविन और आरती ने पिछले हफ्ते हामी भरी. अरहान से बातचीत चल रही है, लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है. इस बार शो का कोई थीम नहीं है, न ही इस बार शो में कॉमनर्स  होगें. इस सीज़न में सिर्फ सेलेब्स ही शो में दिखेंगे.