पिता के तबियत ठीक होते ही शोएब न...

पिता के तबियत ठीक होते ही शोएब ने किया दीपिका का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, बर्थडे फोटोज़ ने जीता फैन्स का दिल (Shoaib Ibrahim Throws Surprise Grand Birthday Party For Dipika Kakar, After His Father’s Health Improves, Photos Going Viral On Social Media)

‘ससुराल सिमर फेम’ दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के मोस्ट लवेबल कपल हैं और उनकी सोशल मीडिया पर भी ह्यूज फैन फॉलोइंग है. दीपिका अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करती रहती हैं और उनकी फैमिली बॉन्डिंग और सिम्पलीसिटी हर बार उनके फैन्स का दिल जीत लेती है.

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

फिलहाल दीपिका के लेट बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ये बर्थडे सेलिब्रेशन शोएब और उनके ससुरालवालों की ओर से उनके लिए सरप्राइज़ था. वैसे तो दीपिका का बर्थडे 6 अगस्त को था, लेकिन पिता की हेल्थ की वजह से शोएब, दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाए थे, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था. 6 अगस्त को बेहद सामान्य तरीके से शोएब की फैमिली ने दीपिका का जन्मदिन मनाया था. लेकिन जैसे ही उनके पिता की हेल्थ थोड़ी ठीक हुई, शोएब ने दीपिका के लिए बर्थडे सरप्राइज़ प्लान किया और एक शानदार पार्टी रखी, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर फिलहाल छाई हुई हैं.

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

फोटोज़ में शोएब की पूरी फैमिली दीपिका कक्कड़ पर प्यार लुटाती नज़र आ रही है. बर्थडे सेलिब्रेशन की पूरी वीडियो शोएब ने अपने यूट्यूब पर अपलोड की है और अपलोड करते ही इसे 2.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar
Dipika Kakar

इस बर्थडे सेलिब्रेशन में दीपिका कक्कड़ नो मेकअप लुक में नजर आईं. उनकी सिम्पलीसिटी ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया.

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

पार्टी में दीपिका ने पिंक रंग का फ्लॉवरी प्रिंट वाला सिंपल से सलवार कमीज़ पहना था. शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ को फूलों का बना ताज पहनाते हुए नज़र आए ताकि वो अपनी पत्नी को क्वीन वाली फीलिंग करा सकें.

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar

केक कटिंग के दौरान शोएब का पूरा परिवार मौजूद था और इस दौरान दीपिका कक्कड़ पर उनकी सास और ननद ने जमकर प्यार लुटाया. फ़ोटो में दीपिका अपने बीमार ससुर को भी केक खिलाती नज़र आईं.

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakar
Dipika Kakar
Dipika Kakar

बता दें कि 6 अगस्त को दीपिका कक्कड़ का बर्थडे सेलिब्रेट न करने को लेकर कई दिनों से यूज़र्स लिए लोग शोएब को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने शोएब इब्राहिम और उनके घरवालों पर यहां तक इल्जाम लगा दिया था कि वो लोग दीपिका कक्कड़ के साथ नौकरानी जैसा बर्ताव करते हैं. कई यूज़र्स ने शोएब पर भद्दे कॉमेंट्स भी किए थे, जिसके बाद दीपिका और शोएब ने लाइव आकर यूज़र्स को खूब खरी खोटी सुनाई थी.

×