प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए श्रद्धा कपूर ने लिए इतने करोड़ (Shraddha Kapoor Fees For Film Saaho)

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली के हीरो प्रभास की आगामी फिल्म साहो (Film Saaho) काफी समय में न्यूज में है. इस फिल्म को लेकर रोज नई-नई खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म प्रभास की हिरोइन का किरदार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने निभा रही हैं.. कुछ दिनों पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर की फीस चर्चा में थी. सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने 7 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. इनकी फीस को सुनकर हर कोई हैरान है.

Shraddha Kapoor

पर अब एक मशहूर अखबार ने इस खबर का खंडन किया है. अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, यह खबर पीआर कंपनी द्वारा फैलाई गई है. ऐसी धारणा बनाने की कोशिश की जा रही है कि श्रद्धा कपूर को टॉलीवुड में अच्छे पैसों का भुगतान किया गया है ताकि बॉलीवुड में उन्हें ज्यादा फीस मिल सके. जबकि सच्चाई यह है कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर इस फिल्म के लिए 7 करोड़ नहीं बल्कि 3 करोड़ फीस मिली है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए पहले कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने 5 करोड़ की डिमांड की थी, लेकिन यह राशि मेकर्स के बजट से ज़्यादा थी इसलिए कैटरीना की जगह श्रद्धा कपूर को साइन किया गया.

Saaho

Shraddha Kapoor

साहो में प्रभास एजेंट के किरदार में नजर आएंगे जबकि फिल्म में श्रद्धा क्राइम ब्रांच ऑफिसर का रोल प्ले कर रही हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, अरुण विजय समेत कई एक्टर्स अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ होनेवाली है. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा. हिंदी में प्रभास ने खुद अपनी लाइनें डब की हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ का खर्च आया है. इस फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस दुबई की फेमस बिल्डिंग भुज खलीफा में शूट किया गया है, जिसमें 25 करोड़ का खर्च आया.

प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए श्रद्धा कपूर ने लिए इतने करोड़ ( Shraddha Kapoor Fees For Film Saaho)