HBD श्वेता तिवारीः देखिए श्वेता तिवारी की उनके बच्चों के साथ कुछ क्यूट व अनसीन पिक्स (Shweta Tiwari Birthday Special: Adorable Moments Of The Actress With Daughter Palak And Son Reyansh)

आज टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का जन्मदिन (Birthday) है. आज वे अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. श्वेता का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को हुआ था. श्वेता का जन्म उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था.  श्वेता टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने 2001 में सीरियल कहीं किसी रोज से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन उन्हें एकता कपूर के सीरियल कसौटी ज़िंदगी की से बेहद लोकप्रियता मिली. श्वेता ही कसौटी जिंदगी की ओरिजनल प्रेरणा हैं, जिन्हें दर्शक आज भी बहुत पसंद करते हैं. श्वेता कसौटी ज़िंदगी की के अलावा बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं. बिग बॉस के घर में अपने सुलझे व्यवहार और कुकिंग स्किल के कारण वे दर्शकों की फेवरेट कंटेस्टेंट थी. इसके अलावा भी उन्होंने नच बलिए, कॉमेडी सर्कस जैसे रियालिटी शोज़ में काम किया है. टीवी में पॉपुलरिटी हासिल करने के बाद श्वेता तिवारी ने फिल्मों की ओर रुख किया. साल 2004 में वो सबसे पहले बिपासा बशु की फिल्म मदहोशी में नजर आईं. इसके बाद श्वेता तिवारी ने आबरा का डाबरा और मिले न मिले हम जैसी कई फिल्में कीं. श्वेता ने भोजपुरी की भी कई फिल्मों में काम किया है.
Shweta Tiwari With Daughter Palak And Son Reyansh
प्रोफेशनल लाइफ में इतनी सफलता पाने के बावजूद श्वेता की पर्सनल लाइफ हमेशा विवादों में रही. श्वेता तिवारी की दो शादियां हुईं. उनके पहले पति राजा चौधरी थे. 19 साल की उम्र में 23 दिसंबर 1998 को श्वेता पति राजा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधीं. दो साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया, इसके बाद से अक्सर दोनों के बीच अनबन रहने लगी. साल 2001 में श्वेता तिवारी टीवी की बहू के रूप में काफी फेमस हो चुकी थीं. उन्होंने खुलकर राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया. राजा ना केवल श्वेता तिवारी के साथ मारपीट करते थे, बल्कि बेटी पलक पर भी हाथ उठाते थे. श्वेता जब बिग बॉस में हिस्सा लिया तो उन्होंने बताया था कि राजा अक्सर शराब के नशे में देर रात घर पहुंचते थे और बदतमीजी करते थे. श्वेता ने अपनी इस शादी को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताई थी.  उन्होंने इस मामले में पुलिस के पास मामला भी दर्ज कराया था और बाद में उनका तलाक हो गया.  इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली. शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनीं. जिससे उनका एक बेटा रेयांश है. पिछले एक साल से ऐसी खबरें आ रही थीं कि श्वेता और अभिनव के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है. उस दौरान जहां अभिनव ने इस तरह की खबरों से इनकार किया था तो वहीं श्वेता ने चुप्पी साधे रखी थी, लेकिन हाल ही में श्वेता ने पति अभिवन कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसके बाद श्वेता की बेटी पलक का भी बयान आया. श्वेता लंबे वक्त से टीवी से दूर हैं और अब जल्द ही वापसी करने जा रही हैं. इस सीरियल का नाम वी सेपरेटेड है. आज श्वेता तिवारी के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी बच्चों के साथ कुछ क्यूट पिक्स दिखा रहे हैं. जिन्हें देखकर यकीन हो जाता है कि पत्नी के रूप में श्वेता चाहे जैसी भी हों, लेकिन वे बेहद अच्छी व समझदार मां हैं…
Shweta Tiwari With Son
श्वेता अपने बेटे रेयांश कोहली को किस करते हुए
Shweta Tiwari With Daughter Palak
श्वेता और उनकी खूबसूरत बेटी पलक, जो इंटरनेट पर अभी से ही पॉप्यूलर हैं
Shweta Tiwari
श्वेता और रेयांश पोज देेते हुए
Shweta Tiwari With Daughter Palak
श्वेता पलक को निहारती हुई
Shweta Tiwari With Son Reyansh
श्वेता और क्यूट रेयांश
Shweta Tiwari With Daughter Palak And Son Reyansh
श्वेता अपने दोनों बच्चों के साथ छुट्टियां मनाती हुईं
Shweta Tiwari With Daughter Palak And Son Reyansh
श्वेता अपने बच्चों के साथ मां वैष्णोदेवी के दर पर
Shweta Tiwari With Daughter Palak And Son Reyansh
Shweta Tiwari With Daughter Palak And Son Reyansh
पलक रेयांश को राखी बांधती हुई