‘पति-पत्नी से कम नहीं था सिद्धार...

‘पति-पत्नी से कम नहीं था सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का रिश्ता…’ बोलीं पवित्रा पुनिया! (‘Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill’s Bond Was No Less Than That Of A Husband Wife…’ Says Pavitra Punia)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सभी स्तब्ध हैं और सिड की दोस्त पवित्रा पुनिया भी बेहद आहत हैं. सिड की मौत से वो ऊबर नहीं पाई हैं और उनकी भी तबियत ख़राब है. सभी की तरह उन्हें भी सिद्धार्थ की मौत की खबर पर अब तक यक़ीन नहीं हो पाया है. पवित्रा अपने दोस्त सिड को याद कर बेहद भावुक हो जाती हैं, उन्होंने सिद्धार्थ के बारे के और सिद्धार्थ व शहनाज़ के रिश्तों के बारे में भी कई बातें बताई.

Sidharth Shukla

पवित्रा ने कहा कि सिद्धार्थ बेहद महत्वकांक्षी था और इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाना चाहता था. पवित्रा ने साल 2011 में ‘लव यू जिंदगी’ में सिड के साथ काम किया था और पवित्रा ने कहा कि हमारा रिश्ता टॉम एंड जेरी जैसा था. मैं उस वक़्त इंडस्ट्री में नई थी लेकिन मैं थोड़ा अकड़ में रहती थी, क्योंकि मैंने स्प्लिट्सविला जैसे रीऐलिटी शो किए थे, पर मुझे उस वक़्त इंडस्ट्री के तौर-तरीक़े नहीं पता थे, सिद्धार्थ रिज़र्व स्वभाव का और अपने काम से काम रखने वाला था, जबकि मैं अलग मिज़ाज की थी, इसलिए सिड भले ही मेरा सीनीयर था पर मेरे और सिद्धार्थ के झगड़े भी खूब होते थे. लेकिन शो के बाद में जब हम मिले तो हमने अपने मतभेद ख़त्म किए. सिद्धार्थ जेंटलमैंने था और वो मुझे काफ़ी हेल्प करता था, प्रोटेक्ट करता था. उसका ये रूप काफ़ी अलग था और हमारी बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो गई थी.

Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill

उसके बाद हम बिग बॉस में मिले, अगर सिड नहीं होता तो मैं बिग बॉस में एक हफ़्ता भी टिक नहीं पाती. मुझे देख कर सिड कहता था कि वो पुरानी पवित्रा पुनिया कहां है? क्योंकि उसने मेरा वो एनर्जेटिक अवतार देखा था.

यह भी पढ़ें: अलविदा सिड: सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में रोती-बिलखती शहनाज़ गिल को देख भर आईं सबकी आंखें, बेसुध सना को भाई ने दिया सहारा 

Pavitra Punia

सिड को सुपरबाइक्स का बेहद शौक़ था और वो अक्सर सेट्स पर दिखाने के लिए अपनी सुपरबाइक्स लाता था. उसे कारों का भी काफ़ी शौक़ था और उसकी कामयाबी देख मुझे नाज़ होता है, मैं बहुत प्रभावित थी उसकी सक्सेस से और वो जिस तरह से मेहनत कर रहा था तो ज़रूर दो साल में ही उसे वो सब कुछ मिलता जो वो चाहता था, क्योंकि वो जानता था कि उसे क्या चाहिए और कैसे आगे बढ़ना चाहिए.

Sidharth Shukla

पवित्रा ने कहा कि वो सिड के परिवार और शहनाज़ के साथ हैं और शहनाज़ के हाल पर उन्होंने कहा कि उसको देखती हूं तो रूह कांप जाती है. सिद्धार्थ और शहनाज़ को जो रिश्ता था लोग उस तरह के रिश्ते के सपने देखते हैं. मैं यह नहीं कहूंगी कि वो दोस्त या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड थे. उनका ये रिश्ता पति पत्नी से कम नहीं था. सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोग सिद्धार्थ-शहनाज़ को याद करेंगे.

Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill

उनके फैंस उनके दीवाने हैं. उनके रिश्ते में सच्चाई और पवित्रता थी. इस जोड़ी को फैंस भी बेहद पसंद करते थे. मैं खुद भी शहनाज़ और सिड की जोड़ी के प्यार में पागल थी. मुझे उम्मीद है कि शहनाज़ इस दुख से बाहर निकलने के लिए मजबूत बनेगी और वो बाहर निकलेगी.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे करणवीर बोहरा की गाड़ी देख फोटोग्राफर ने कहा ‘गरीब’, एक्टर ने लगाई क्लास- ‘क्या हम यहां 5-स्टार अपीयरेंस देने आए हैं? हम एक ऐसी मां से मिलने आए हैं, जिसने अभी-अभी अपना बेटा खोया है…’ (‘Are We Here To Make 5-Star Appearances?’ Karanvir Bohra Scolded A Cameraman Who Called Him ‘Gareeb’ When He Arrived At Sidharth Shukla’s Home)

×