सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे ...

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बेटे को दिया स्पेशल ट्रीब्यूट, हाथ में बनवाया बेटे का टैटू (Sidhu Moose Wala’s father gives special tribute to late son, gets his face tattooed on his arm)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के निधन को दो महीने हो चुके हैं. 29 मई की शाम गोली मारकर खुलेआम उनकी हत्या कर दी गई थी. लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी फैंस उन्हें याद करते रहते हैं और उन्हें अपने अपने तरीके से ट्रीब्यूट देते रहते हैं. सिद्धू को खोने के सदमे से आज भी उनके परिवार वाले उबर नहीं पाए हैं और अक्सर उन्हें याद करते हैं. और अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कुछ ऐसा किया है, जिससे एक बार फिर फैन्स काफी इमोशनल हो गए हैं.

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने दिवंगत बेटे सिद्धू को ट्रीब्यूट देने के लिए उनके चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट की इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट किए हैं. पहली स्टोरी में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बलकौर सिंह लेटे हुए हैं और टैटू आर्टिस्ट उनके हाथ में बेटे सिद्धू के चेहरे का टैटू बना रहा है. वहीं दूसरी इंस्टा स्टोरी में हाथ में बने टैटू ल
की तस्वीर है, जिसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है. बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाला के उसी तस्वीर का टैटू अपने हाथ में बनवाया है, जो सिंगर ने मौत से कुछ दिनों पहले शेयर किया था.

अब बलकौर सिंह के इस खास अंदाज़ में बेटे को ट्रीब्यूट देता देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं और उनकी ये पोस्ट शेयर करके मूसेवाला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि मूसेवाला ने खुद भी अपने एक गीत में कहा था कि उनके दुनिया से जाने के बाद लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे और यही वजह है कि सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए कुछ लोगों ने भी सिद्धू के टैटू बनवाए रखे थे.

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे को विदाई भी एकदम खास तरीके से दी थी. बलकौर ने भी सिद्धू की तरह अपनी जांघ पर हाथ मारकर फिर स्वैग के साथ हाथ ऊपर करके बेटे का सिग्नेर स्टेप कॉपी किया कि और बाद में उन्होंने अपनी पगड़ी उतारकर भी पहुंचे फैंस को शुक्रिया भी कहा था.

×