सिंगर हनी सिंह पर पत्नी ने लगाया...

सिंगर हनी सिंह पर पत्नी ने लगाया मारपीट का गंभीर आरोप: कहा, शादी के बाद कई महिलाओं संग रहे सेक्सुअल रिलेशन (Singer Honey Singh’s wife accuses him of domestic & sexual violence: claims, singer had casual sex with multiple women)

ब्लू आईज, हाई हील्स, अंग्रेजी बीट और थलाइवा जैसे सुपरहिट गानों से यूथ को अपना फैन बना लेने वाले बॉलीवुड सिंगर, रैपर और एक्टर यो यो हनी सिंह का यूं तो कॉन्ट्रोवर्सीज से पुराना नाता है, और एक बार फिर वो विवादों में घिर गए हैं. उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर कई गम्भीर आरोप लगाते हुए सिंगर और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है.

Honey Singh

कई महिलाओं से सेक्स कर चुके हैं हनी सिंह
शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह के खिलाफ याचिका दाखिल की है और उन पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है. शालिनी ने ये भी दावा किया है कि उनके पति के शादी के बाद कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध रहे हैं और इस बारे में सवाल करने पर उन्हें मारते थे.

शादी की फोटोज़ ऑनलाइन अपलोड करने पर हनी सिंह ने उन्हें बेरहमी से मारा था

Honey Singh's wife

शालिनी तलवार ने कहा कि हनी सिंह सफल होने के बाद से ही उनके साथ गलत व्यवहार करने लगे थे. इतना ही नहीं हनी सिंह अपनी मैरिटल लाइफ को भी लोगों से छिपाना चाहते थे. शालिनी ने बताया कि शादी की फोटोज़ ऑनलाइन अपलोड करने पर हनी सिंह उन्हें बेरहमी से मारते थे.

Honey Singh and his wife

शालिनी तलवार की याचिका पर कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है और उनसे 28 अगस्त से पहले जवाब देने के लिए कहा है. वहीं, हनी सिंह पर दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ करने पर भी रोक लगा दी है.

10 साल तक प्यार करने के बाद रचाई थी शादी

Honey Singh and his wife

बता दें कि शालिनी और हनी की दोस्ती स्कूल के समय से थी. दोनों में प्यार हुआ और एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट करने के बाद 2011 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि शादी की बात हनी सिंह ने काफी समय तक मीडिया से छिपाकर रखी थी. इसी साल जनवरी में दोनों ने शादी की 10 वीं सालगिरह मनाई थी.

शालिनी की पोस्ट से हो रहा था रिश्तों में दरार का अंदाज़ा

Honey Singh and his wife


हालांकि हनी सिंह ने कभी ये ज़ाहिर नहीं होने दिया कि उनकी मैरिटल लाइफ ठीक नहीं चल रही है, लेकिन शालिनी के सोशल मीडिया पोस्ट से उनके रिश्तों का सच पता चल रहा है. उनकी ये पोस्ट अब जाकर वायरल हो रही हैं. शालिनी ने कुछ कोट्स पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्होंने संस्कारी और बदतमीज बहू की परिभाषा बताई है. हालांकि इन पोस्ट में कहीं भी ये नहीं लिखा कि शालिनी का इशारा अपनी पर्सनल लाइफ पर है. लेकिन ये जरूर इशारा दिया कि शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

Honey Singh and his wife

20 जुलाई को शालिनी ने पोस्ट शेयर की थी, जिसमें लिखा था, “कोई अगर कुछ कह रहा है तो उसे एकदम यह न कहें कि तुम झूठ बोल रहे हो. इससे उंगली उठाने वाले शख्स का ही कैरेक्टर, सोच और खुद्दारी पता चलती है.”  इससे भी पहले शालिनी ने लिखा था, “इमोशनल रूप से गाली देने का मतलब होता है किसी की छवि‍ को खराब करना. साथ ही उसके मानसिक और इमोशनल लेवल से खिलवाड़ करना.” इसके अलावा एक पोस्ट में शालिनी ने लिखा है, “वह संस्कारी थी जब तक सहती रही. बदतमीज हो गई जब बोल पड़ी.”  अब शालिनी के इन पोस्ट को यूज़र्स लाइक कर रहे हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

Honey Singh

फिलहाल हनी सिंह की ओर से इस बारे में अब तक कोई बयान नहीं आया है, लेकिन इतना तो तय है कि उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं.

×