सोहा अली और कुणाल खेमू ने बेटी इ...

सोहा अली और कुणाल खेमू ने बेटी इनाया संग महा शिवरात्रि पर किया रुद्र अभिषेक, देखें PICS(Soha Ali Khan And Kunal Kemmu With Daughter, Inaaya Does ‘Rudra Abhishek’ On Maha Shivratri, See PICS)

बॉलीवुड कपल कुणाल खेमू और सोहा अली खान अक्सर बेटी इनाया के क्यूट वीडियोज और फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कपल अपनी बेटी को धर्म और त्योहारों की अहमियत बताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. सोहा अली खान कई बार कह चुकी हैं कि उनकी बेटी को सभी त्योहार बेहद पसंद हैं. वो और कुणाल खेमू सभी त्योहार मनाती हैं और इनाया को भी उनके महत्व के बारे में बताते रहते हैं. चाहे ईद हो या दीवाली, सोहा और कुणाल बचपन से ही इनाया को इन तीज त्योहारों की अहमियत समझाते रहते हैं. आज जबकि पूरा देश महा शिवरात्रि का पर्व मना रहा है तो सोहा और कुणाल ने भी परिवार के साथ मिलकर शिवलिंग जल अभिषेक किया, जिसका वीडियो दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

कुणाल खेमू हर साल शिवरात्रि के दिन भगवान शिव का अभिषेक करते हैं. इस साल भी 28 फरवरी को उन्होंने महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर रुद्र अभिषेक का आयोजन किया. जिसका वीडियो दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस वीडियो को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. देखें वीडियो:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुणाल सोहा अली खान, अपने पिता रवि खेमू, मां ज्योति खेमू और बहन करिश्मा खेमू और बेटी इनाया के साथ भगवान शिव की पूजा करते नजर आ रहे हैं. पर कुणाल ने परिवार के साथ मिलकर शिवलिंग का जल अभिषेक किया. इस वीडियो में खासकर इनाया की क्यूटनेस सबका दिल जीत रही है.

शिवलिंग के जल अभिषेक के बाद जैसे ही कुणाल खेमू शंख बजाते हैं तो सोहा अली खान बड़े ही प्यार से और ध्यान से उन्हें देखती हैं. सोहा अली खान के इस रिएक्शन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

वीडियो में सोहा और कुणाल की बेटी इनाया भी पूजा में हिस्सा लेती हुई नजर आ रही हैं. क्यूट अंदाज में इनाया भी अपने हाथों से जलाभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं.

पूजा के बाद इनाया अपने पापा के साथ प्रसाद बांटती भी नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इनाया का ये क्यूट अंदाज छाया हुआ है और यूज़र्स इनाया पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

पूजा का वीडियो शेयर करते हुए फैन्स कुणाल खेमू ने फैंस को शिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दी हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘हेरथ मुबारक…आप सभी लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, सभी लोगों के लिए शांति, खुशी, प्रेम और उज्जवल भविष्य की कामना.ओम नमः: शिवाय…..’ कुणाल खेमू के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि कश्मीरी पंडितों के यहां पर महाशिवरात्रि को हेरथ के नाम से जाना जाता है और हेरथ की पूजा 3 दिन तक पूजा की जाती है. कुणाल हर साल परिवार के साथ मिलकर शिवरात्रि को रुद्र अभिषेक ज़रूर करते हैं और उसकी झलक फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब पूजा पाठ करते इनाया की तस्वीर या वीडियो के क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीता हो. इससे पहले भी कभी गायत्री मंत्र पढ़ते हुए, कभी ओम का उच्चारण करते हुए तो कभी त्योहार मनाते हुए इनाया का वीडियो अक्सर ही सोहा और कुणाल सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसमें इनाया का अडोरेबल अंदाज़ सबको दीवाना बनाता रहता है.

×