सोहा अली खान ने शेयर की दीवाली क...

सोहा अली खान ने शेयर की दीवाली की तैयारियों की झलक, बेटी इनाया के साथ दीए पेंट करती आईं नज़र (Soha Ali Khan shares glimpse of Diwali preparations, Actress was seen painting diyas with Inaaya)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ सभी फेस्टिवल धूमधाम से सेलिब्रेट करने में यकीन रखती हैं. खासकर हर साल दिवाली पर उनके घर कुछ अलग ही रौनक देखने को मिलती है. इस साल भी दिवाली के मौके पर सोहा बेटी इनाया के साथ इस फेस्टिवल के रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अभी से दीवाली की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Soha Ali Khan

सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो दीवाली की तैयारियां करती नज़र आ रही हैं. फ़ोटो में सोहा अली बेटी इनाया के साथ दीये पेंट करती नज़र आ रही हैं. ये क्यूट सी फोटो शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा है, ‘दीवाली की तैयारियां शुरू…’

Soha Ali Khan

इसके अलावा सोहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इनाया की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें इनाया अपने पेंट किए हुए दीये खिड़की पर रखकर उन्हें निहार रही हैं.

Soha Ali Khan

बता दें कि सोहा अली और कुणाल खेमू हर धर्म के फेस्टिवल को उतने ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. चाहे होली हो या दीवाली, नन्हीं इनाया भी हर फेस्टिवल सेलिब्रेशन में शामिल होती हैं. इस साल होली पर भी सोहा ने इनाया के साथ होली खेलते हुए प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी.

Soha Ali Khan With her daughter

अगर पिछले साल की दीवाली की बात करें, तो पिछले साल भी सोहा ने इनाया के साथ रंगोली और दीया बनाते हुए फोटोज़ शेयर की थीं और दीवाली के दिन भी पटाखे जलाते हुए एक फोटो शेयर कर लिखा था, ‘मेरे तुम्हारे, हम सबके लिए हैप्पी दिवाली.’

Soha Ali Khan Family

सोहा अली और कुणाल खेमू अक्सर ही इनाया की फोटोज और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं और क्यूट इनाया की फोटोज़ पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं. फैंस हर फोटो में इनाया की क्यूटनेस के दीवाने हो जाते हैं.

Soha Ali Khan

×