सोनाक्षी सिन्हा फंसी कानूनी पचड़े...

सोनाक्षी सिन्हा फंसी कानूनी पचड़े में, जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, जानिए क्या है पूरा मामला?(Sonakshi Sinha Lands in Legal Trouble, Non-bailable warrant issued against her)

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा मुश्किलों में घिरती नज़र आ रही हैं. उनके खिलाफ कोर्ट से गैर-जमानती वारंट जारी हुआ है. पैसे लेकर एक इवेंट में शामिल नहीं होने के मामले में पिछले तीन साल से सोनाक्षी कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही हैं. इस मामले में लगातार कोर्ट में गैर-हाजिर रहने के कारण उनके खिलाफ ये वारंट जारी हुआ. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

दरअसल ये मामला 2018 का है. मुरादाबाद के रहने वाले इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा का आरोप था कि इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड के लिए टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से सोनाक्षी सिन्हा को बुलाया गया था. यह कार्यक्रम 30 सितंबर 2018 को श्री फोर्ड ऑडिटोरियम में दिल्ली में होना था. कार्यक्रम में आने के लिए एक्ट्रेस को 29 लाख 92 हजार रुपये का भुगतान किया गया था और उनकी प्लेन की टिकट भी बुक की जा चुकी थी.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

सोनाक्षी सिन्हा ने इसके लिए सोशल मीडिया पर प्रमोशन वीडियो भी जारी किया था. लेकिन कॉन्ट्रैक्ट डील करने के बावजूद भी सोनाक्षी दिल्ली में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं. प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा से प्रबंधक के माध्यम से रुपए वापस मांगे, लेकिन उन्होंने पैसे लौटाने से भी इन्कार कर दिया. इसकी शिकायत प्रमोद शर्मा ने 2019 में कटघर थाने में की थी और बड़ी मुश्किलों के बाद वे सोनाक्षी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पाए थे, यहां तक कि प्रमोद शर्मा ने खुदकुशी की कोशिश भी की थी.

लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने हाईकोर्ट से गिरफ़्तारी पर स्टे ऑर्डर ले लिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के नए सर्कुलर के मुताबिक कोई भी स्टे ऑर्डर 6 महीने बाद मान्य नहीं होगा. इसी आधार पर प्रमोद शर्मा ने कोर्ट का रुख किया था, जिसने अब गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है. कोर्ट ने पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार कर 24 अप्रैल को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है.

×