कंगना और आदित्य पंचोली के रिश्ते पर सूरज पंचोली ने कहा ये (Sooraj Pancholi Opens Up About His Father, Aditya Pancholi And Kangana Ranaut’s Relationship)

पिता और पुत्र के रिश्ते के बारे ज़्यादा बात नहीं की जाती है. हम हमेशा पिता और बेटी के रिश्ते की बात करते हैं और इस पर चर्चा करते हैं कि एक पिता अपनी बेटी को किस तरह से प्रोटेक्ट करता है. बाप-बेटी की तरह ही पिता और पुत्र का रिश्ता भी बहुत खास होता है.  पिता और पुत्र का रिश्ता एक मार्गदर्शक और शिक्षक की तरह होता है. यह रिश्ता बहुत मजबूत और गहरा होता है. एक बेटा अपने पिता को बहुत अच्छी तरह समझता है और पिता भी अपने बेटे की हर जरुरत का ध्यान रखता है. आदित्य पंचोली और उनके बेटे सूरज पंचोली का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही है.

Aditya Pancholi And Kangana Ranaut

आपको याद दिला दें कि जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उनका रिलेशनशिप आदित्य पंचोली के साथ था. खबरों के अनुसार उस दौरान कंगना की उम्र बहुत कम थी और वे इंडस्ट्री में सेटल होने की कोशिश कर रही थीं और उसमें उनकी मदद आदित्य पंचोली ने की और उन्हें इमोशनल सपोर्ट दिया. आदित्य कंगना से 20 साल बड़े थे. वे शादीशुदा और दो बच्चों के पिता थे, इसके बावजूद भी वे कंगना के साथ रिलेशनशिप में थे. खबरों की मानें तो आदित्य ने कंगना के नए घर के लिए उन्हें पैसे भी दिए थे.

Aditya Pancholi And Kangana Ranaut

इन दोनों के ब्रेकअप के कई सालों बाद आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने एक इंटरव्यू में अपने पिता के तथाकथित रिश्ते के बारे में बात की और यह भी बताया कि उन्होंने इस सिचुएशन को किस तरह हैंडल दिया. सूरज से जब यह पूछा गया कि उनके पिता का जब कंगना के साथ अफेयर था, तब घर का माहौल कैसा रहता था और उनका बचपन कैसा था?  इसका उत्तर देते हुए सूरज ने कहा कि वे उनके पैरेंट्स का निजी ममला था और मैं उसमें कुछ नहीं बोलता. मैंने अपने बचपन का ज़्यादातर समय अपने ग्रैंड पैरेंट्स के साथ बिताया है. मुझे लगता है कि वो मेरे पैरेंट्स का अपना मैटर था. जिसे उन्होंने सुलझा लिया. हर किसी के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आते हैं. उस दौरान जो कुछ हुआ, उससे मैं खुश नहीं था, लेकिन वो उनकी अपनी जिंदगी है.

Sooraj Pancholi

आदित्य पंचोली की पत्नी और एक्ट्रेस ज़रीना वहाब पंचोली परिवार की मुश्किल की घड़ियों में हमेशा मजबूती से खड़ी रहीं. चाहे वो अपने पति का कंगना के साथ लव अफेयर हो या फिर उनके बेटे सूरज पर जिया खान के मर्डर चार्ज वाला मामला हो. इस बारे में बोलते हुए सूरज ने कहा कि उनकी मां उनके परिवार की आधारस्तंभ रही हैं. सूरज ने कहा कि उनकी मां उनके पिता की तुलना में मानसिक रूप से ज़्यादा स्ट्रॉन्ग हैं. इस इंटरव्यू में जब सूरज पंचोली से उनके पिता के आक्रामक व्यवहार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि वे स्वभाव से थोड़े आक्रामक हैं. वास्तव में वे डिप्लोमैटिक व्यक्ति नहीं है. वे किसी से जबर्दस्ती झगड़ा नहीं करते, लेकिन अगर कोई उनसे भिड़ता है तो वे उसका मुंहतोड़ जवाब देते हैं.वे अपनी भावनाओं को दबा कर नहीं रख सकते. लेकिन वे बिना बात के गुस्सा नहीं होते.

Sooraj Pancholi

Sooraj Pancholi With His Father

आपको याद दिला दें कि आदित्य पंचोली और कंगना राणाउत का रिलेशनशिप अंत अंत तक बहुत खराब हो गया. कंगना ने उनपर डोमेस्टिक वायलेंस व मारपीट का आरोप लगाया था और उन्हें घर में बंद करने का आरोप भी लगाया था. लेकिन एक इंटरव्यू में आदित्य पंचोली ने अपना पक्ष पेश किया था. जब उनसे पूछा गया कि क्या कंगना के साथ प्यार उनके जीवन की बहुत बड़ी भूल थी तो आदित्य ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता. वैसे प्यार प्लान करके नहीं किया जाता. बस हो जाता है. वो मुझे मुंबई के लिंकिंग रोड पर केेएफसी के बाहर रोड पर मिली थी. उसके बाद वो मुझे तीन महीनों तक लगातार फोन करती रही, लेकिन मैं उससे नहीं मिला, फिर तीन महीने बाद हमारी मुलाकात हुई और उसके 6 महीने बाद हमारा अफेयर शुरू हुआ. लेकिन जैसे ही उसकी फिल्म गैंगस्टर रिलीज हुई, उसका अप्रोच पूरी तरह बदल गया. वो पहले बहुत क्यूट थी. पर वो चेंज हो गई. पर सच कहूं तो मुझे उससे मिलने का कोई अफसोस नहीं है. मैं गुस्सा नहीं हूं, बस बहुत दुखी हूं.

ये भी पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर में नजर आती है यह कमी (Malaika Arora REVEALS Arjun Kapoor’s One Single Drawback And It’s Surprising!)