आखिर क्या हुआ उस रात श्रीदेवी के साथ: बोनी कपूर ने बताया (Boney Kapoor talks about Sridevi’s last moments)

Boney Kapoor talks about Sridevi’s last moments

श्री देवी के निधन से केवल उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरा फिल्म जगत सदमे में है. किसी ने सोचा भी नहीं था कि वे तरह अचानक सब को अलविदा कह देंगी. दिवगंत श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने दुख के पलों को मीडिया के साथ शेयर किया. बोनी कपूर ने बताया कि वो और श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गए थे. शादी की रस्में पूरी होने के बाद बोनी मुंबई लौट आये पर श्री देवी वहीं रुक गई. पत्नी को सरप्राइज देने के लिए बोनी ने टिकट बुक किया और फिर दुबई पहुँच गए.

बोनी कपूर ने बताया कि 24 फरवरी की सुबह मैंने श्रीदेवी से बात की थी, लेकिन मैंने उन्हें ये नहीं बताया था कि मैं आज शाम को दुबई आ रहा हूँ. सरप्राइज देने का ये आईडिया जाह्नवी का था, क्योंकि उसे अपनी मां की चिंता हो रही थी.

शादी के 24 सालों में बस दो ही मौके ऐसे आये, जब श्रीदेवी मेरे बिना विदेश अकेले गई. इन मौके पर मेरे दोस्त की पत्नी उनके साथ थी. बोनी कपूर ने बताया कि रात को वे डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोलकर अंदर गए थे. हमने आधे घंटे तक बातें की. फिर डिनर का प्लान बनाया. वो नहाने चली गई. मैं दक्षिण अफ्रीका और भारत का मैच देखने लगा. 15 मिनट तक बाहर नहीं आई, तो मुझे चिंता होने लगी. मैंने आवाज दी पर जवाब नही मिला. जब तक दरवाज़ा खुला तो श्रीदेवी सिर से पाँव तक पानी में डूबी हुई थी. उनके शरीर मैं कोई हलचल नहीं थी.

वे इस दुनिया से चली गई थी हम सब को छोड़कर!