आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ट्...

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ट्रोलिंग से परेशान हुईं सुहाना, इंस्टाग्राम कमेंट बॉक्स किया ब्लॉक (Suhana Khan Blocks Her Instagram Comment Section After Aryan Khan’s Arrest)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं. जहां उनके कुछ फंस उन्हें इस मुश्किल समय में सपोर्ट कर रहे हैं, तो उन्हें और उनके परिवार को ट्रोल भी किया जा रहा है.

Aryan Khan

अक्सर देखा जाता है कि जब भी बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ा कोई मामला होता है तो लोग उनकी फैमिली को टारगेट भी करना शुरू कर देते हैं. आर्यन का ड्रग केस में कनेक्शन सामने आते ही इस समय किंग खान की पूरी फैमिली ट्रोलर्स के निशाने पर है. लोग शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान की परवरिश पर उंगली उठा रहे हैं. ट्विटर पर लगातार शाहरुख खान को लेकर ट्वीट किए रहे हैं और उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. हालांकि किंग खान ने अब तक इन आलोचनाओं पर चुप्पी बनाए रखी है, लेकिन उनकी बेटी सुहाना खान ने ट्रोलर्स से बचने के लिए बड़ा कदम उठाया है और अपने इंस्टाग्राम से कमेंट बॉक्स हटा दिया है.

Suhana Khan

ये तो सभी जानते हैं कि सुहाना खान अपने बड़े भाई आर्यन खान के साथ बेहद क्लोज़ बॉन्डिंग शेयर करती हैं और अक्सर ही अपने भाई के साथ सोशल मीडिया पर प्यारी पिक्स शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को दोनों की ये बॉन्डिंग काफी पसंद भी आती है, लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही लोग सुहाना को भी टारगेट कर रहे थे और लगातार उनके पोस्ट पर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे थे. इससे परेशान होकर सुहाना ने इंस्टाग्राम कमेंट बॉक्स ब्लॉक कर दिया है. इसका मतलब ये है कि अब कोई भी उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पायेगा.

Suhana Khan

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग मामले के चलते एनसीबी की गिरफ्त में हैं. आर्यन को एनसीबी की टीम ने एक क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान गिरफ्त में लिया था. इस मामले में आर्यन 7 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं. इस मौके पर पूरा बॉलीवुड किंग खान को सपोर्ट कर रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं और शाहरुख को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Suhana Khan

×