महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करो...

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ ठगी मामले में जैकलीन के बाद अब नोरा फतेही पर मंडराया संकट, दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस से किए 50 से ज़्यादा सवाल, फिर हो सकती है पूछताछ (Sukesh Chandrashekhar Rs 200 Crore Extortion Case: Delhi Police Interrogated Nora Fatehi, Ask Over 50 Questions, Actress Might Be Interrogated Again)

महाठग सुकेश चंद्रशेखर (sumesh Chandrashekhar) की 200 करोड़ ठगी मामले (200 crore extortion case) में जैकलीन फ़र्नांडिस (Jaqueline farnandiz) पहले ही फंसी हुई हैं और नोरा (Nora Fatehi) का नाम भी इसमें कई बार आ चुका है. पुलिस ने जहां जैकलीन को आरोपी तो वहीं नोरा को गवाह बनाया था लेकिन अब भी पुलिस अपने कई सवालों के जवाब ढूंढ रही है और इसी के चलते नोरा को दिल्ली पुलिस ने तलब किया जहां उनसे पूरे सात घंटे पूछताछ में किए गए पचास सवाल, लेकिन पुलिस को अब भी संतोषजनक जवाब नहीं मिले हैं और इसी के चलते एक्ट्रेस को वापस बुलाया जा सकता है.

जकलीन व नोरा पर आरोप थे कि उन्होंने महाठग सकेश से उनकी ठगी के पैसों से महंगे गिफ़्ट्स लिए थे. नोरा को बीएमडब्ल्यू कार उपहार में मिली थी जिसके बारे में नोरा ने बताया था कि ये कार सुकेश की पत्नी ने उनको एक इवेंट में हिस्सा लेने के बदले दी थी.

वहीं जैकलीन ने करोड़ों के गिफ़्ट्स सुकेश से लिए थे और इतना ही नहीं सुकेश के साथ उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिससे ये साफ़ पता चलता है कि दोनों के बीच रिश्ता है.

इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन से अब तक 8 बार पूछताछ की जा चुकी है. जैकलीन को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए फिर बुलाया है, वहीं ईडी ने 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. बताया जाता है कि जैकलीन के कहने पर सुकेश ने एक्ट्रेस के भाई और बहन के अकाउंट में भी मोटी रक़म जमा कराई थी.

14 अक्टूबर 2021 को सुकेश और नोरा को सामने-सामने बैठाकर सवाल किए थे जिसमें नोरा ने महंगी कार की बात स्वीकारी थी और कहा था कि उनकी पत्नी ने ये गाड़ी गिफ़्ट की थी. पुलिस के मुताबिक़ नोरा अब तक सहयोग कर रही हैं पर कुछ सवालों के जवाब अब भी बाकी हैं.

चंद्रशेखर फ़िलहाल जेल में है, उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाई-प्रोफाइल हस्तियों सहित विभिन्न लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रंगदारी से 200 करोड़ ठगने का आरोप है.

×