अथिया शेट्टी की शादी की रस्मों क...

अथिया शेट्टी की शादी की रस्मों के दौरान इमोशनल हो गए थे सुनील शेट्टी, फेरों के समय रुक नहीं रहे थे पापा के आंसू (Suniel Shetty got emotional during wedding rituals of daughter Athiya Shetty, He broke down in tears during fera ceremony)

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कल यानी 23 जनवरी को दोनों ने सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के खंडाला स्थित फार्म हाउस में धूमधाम से शादी कर ली. दोनों की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी और उनकी इस ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बेटी की शादी को ड्रीमी बनाने में पापा सुनील शेट्टी ने कोई कसर नहीं छोड़ी और शादी की रस्मों के बाद जब वे मीडिया को स्वीट बांटने आए तो काफी खुश लग रहे थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अथिया की शादी की रस्में निभाते हुए पापा सुनील शेट्टी की आँखें भर आई थीं.

अथिया और केएल राहुल की शादी को (Kl Rahul Athiya Wedding) लास्ट मोमेंट तक सीक्रेट रखा गया था. लेकिन इस वेडिंग को ग्रैंड बनाने के लिए सुनील शेट्टी ने हर छोटी छोटी बात का ख्याल खुद रखा था. मंडप डेकोरेशन से लेकर सभी अरेंजमेंट्स तक, सुनील और माना के सुपरविज़न में हो रहा था. मीडिया पैपराजी को ग्रीट करना, वेडिंग फंक्शन को खास बनाना और तमाम रिश्तेदारों और करीबियों को पर्सनली अटेंड करना सब कुछ दोनों खुद कर रहे थे, ताकि उनकी लाडली की शादी में कहीं कोई कमी न रहने पाए.

और अब खबर आई है कि बेटी की शादी की सारी तैयारियां भले ही पापा सुनील शेट्टी खुशी खुशी कर रहे थे, लेकिन जब शादी की रस्में शुरू हुई तो आम पिता की तरह सुनील शेट्टी भी इमोशनल हो गए थे. इनसाइड रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही अथिया शेट्टी और केएल राहुल के फेरे के रस्म शुरू हुई, सुनील शेट्टी की ऑंखें भीग गई और वो आंसू को रोक नहीं पाए. ये देखकर मां माना शेट्टी भी इमोशनल हो गईं.

शादी की रस्में पूरी हो जाने के बाद सबसे पहले पापा सुनील शेट्टी ही बेटे अहान के साथ वेडिंग वेन्यू से बाहर आए और अपने हाथों से पैपराजी को बेटी की शादी की मिठाई बांटी. शादी के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने पैपराजी से बताया, “शादी की रस्में हो चुकी हैं और अब मैं ऑफिशियली ससुर बन चुका हूँ.” जब उनसे पूछा गया ससुर इस नए रोल में वे खुद को कैसे देखते हैं तो उन्होंने कहा, “मेरा रोल नया नहीं है. मैं अब भी फादर हूँ. बस मुझे एक और बेटा मिल गया है. ‘ससुर’ वाला चककर नहीं होना चाहिए. मैं फादर के रोल को ही परफेक्टली निभा सकता हूँ.”

बता दें कि सुनील शेट्टी अपने दोनों बच्चों अहान और अथिया के बेहद क्लोज़ हैं और दोनों को बेहद प्यार करते हैं. ख़ासकर बेटी अथिया के वे बेहद करीब हैं. उनकी ये स्पेशल बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर भी अक्सर नज़र आ जाती है.

×