एक और सुपर स्टार की आकस्मिक मौत,...

एक और सुपर स्टार की आकस्मिक मौत, 46 की उम्र में एक्टर पुनीत राजकुमार का निधन, जिम में वर्कआउट के दौरान आया था हार्ट अटैक! (Super Star Puneeth Rajkumar Passes Away At 46, Actor Suffered Massive Heart Attack)

अप्पू के नाम से फेमस कन्नड़ फ़िल्मों के मशहूर एक्टर सुपर स्टार पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से शुक्रवार को निधन हो गया. वो महज़ 46 साल के ही थे. बताया जाता है कि सुबह तक़रीबन 11:30 बजे के आसपास उनको सीने में दर्द महसूस हुआ. वो जिम में वर्क आउट के लिए गए थे और वहीं वर्क आउट के दौरान ही उनको मासिव अटैक आया. उन्हें बंगलुरु के विक्रम अस्पताल में ले जाया गया और ICU में भर्ती किया गया लेकिन वो बच नहीं सके.

Puneeth Rajkumar

इस दुखद खबर के आते ही फैंस और फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई और फैंस की उमड़ी भीड़ को देखते हुए पुलिस का भारी बंदोबस्त किया गया है.

पुनीत को पावर स्टार के नाम से भी जाना जाता था और वो वेटरन एक्टर राजकुमार के बेटे थे. आज सुबह ही उन्होंने एक फ़िल्म को लेकर ट्वीट भी किया था, लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी मौत की खबर ने सभी को स्तब्ध कर दिया.

बॉलीवुड भी उनकी इस मौत से शोक में डूब गया है और क्रिकेट जगत के लोग भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. विरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, लक्ष्मण, निर्मला सीतारमन, सोनू सूद, राम गोपाल वर्मा से लेकर विवेक ऑबेरॉय तक उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं और सभी का कहना है कि ये खबर न सिर्फ़ दुखद है बल्कि अविश्वसनीय भी है…

Puneeth Rajkumar
Puneeth Rajkumar
Puneeth Rajkumar
Puneeth Rajkumar
Puneeth Rajkumar
Puneeth Rajkumar
Puneeth Rajkumar

Photo Courtesy: Twitter

×