सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ...

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से की अपील, मौत की CBI जांच हो (Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Requests Amit Shah For CBI Investigation Into Sushant’s Death)

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना को 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में कई अभिनेताओं ने CBI जांच की मांग की है और अब इसी क्रम में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से अपील की है कि सुशांत की मौत की CBI जांच हो. रिया चक्रवर्ती ने दो ट्वीट करके गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच करने की अपील की है.

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से की ये अपील
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की फोटो शेयर करते हुए गृहमंत्री अमित शाह के लिए लिखा, ‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके आकस्मिक निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि मैं न्याय के लिए हाथ जोड़कर आपसे अपील करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच हो. मैं सिर्फ इतना समझना चाहती हूं कि सुशांत ऐसे कौन से दबाव में था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाने का फैसला कर लिया. सत्यमेव जयते.’

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने ट्वीट करके गृहमंत्री अमित शाह से की ये अपील
सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दो ट्वीट करके अपनी बात कही है.पहले ट्वीट में रिया ने लिखा, ‘आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उसकी अचानक हुई मौत को एक महीने से ज्यादा समय हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है. न्याय की तलाश में मैं हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि आप इस मामले की सीबीआई जांच शुरू करवाएं.’

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के डुप्लीकेट की फोटो और वीडियो हुआ वायरल, फैन्स ने कहा ये (Sushant Singh Rajput’s Duplicate Photo And Video Goes Viral)

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty

रिया ने एक ट्वीट में अपनी बात ख़त्म नहीं की, रिया ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘मैं हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू करवाएं. मैं बस ये समझना चाहती हूं कि वो कौन-सा दबाव था जिसने सुशांत को ये फैसला लेने पर मजबूर कर दिया.’

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से नेपोटिज़्म पर बहस हुई तेज़: सोनू निगम और भूषण कुमार का मामला गर्माया, सपोर्ट में आए ये सेलिब्रिटीज़ (Sonu Nigam And Bhushan Kumar Controversy)

सुशांत सिंह राजपूत की अकस्मात मौत पर ये लोग भी कर चुके हैं CBI जांच की मांग
सुशांत सिंह रापजूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस की जांच के अनुसार, सुशांत की मौत दम घुटने से हुई और पिछले कई महीनों से वो डिप्रेशन में थे. सुशांत का यूं अचानक चले जाना सभी के लिए चौंकाने वाली बात है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी सुशांत की मौत की CBI जांच की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में अब तक अभिनेत्री रूपा गांगुली, शेखर सुमन और दिग्गज नेता पप्पू यादव सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. इसी क्रम में अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत की मौत की CBI जांच मांग की है.

Sushant Singh Rajput