सुशांत सिंह राजपूत के लिए आइफा अवॉर्ड है ख़ास! (Sushant Singh Rajput Has A Special connection With IIFA)

Sushant-Singh-Rajput (1)
 2006 में इंजीनियरिंग कॉलेज छोडने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की ज़िंदगी पिछले 11 सालों में काफ़ी बदली है. सुशांत ने एक्टिंग करने का सपना पूरा करने के लिए अपना कॉलेज छोड़ा और मुंबई का रुख किया. साल 2013 में काय पो चे में ज़बरदस्त डेब्यु करने के बाद तो वह कई सारे ब्रांड्स के चहिते बन गए. आज एक बॉलीवूड के अच्छे ऐक्टर्स में सुशांत का नाम लिया जाता है. इसके अलावा सुशांत के पास एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में भी हैं.
अपने करियर के शुरुआती दिनों में, सुशांत एक डांस ट्रुप का हिस्सा थे. उन्होंने  आईफा अवॉर्ड्स में बतौर बैकग्राउंड डांसर परफॉर्म भी किया था. आज किस्मत सुशांत को फिर एक बार आइफा अवॉर्ड तक लेकर आई है. लेकिन इस बार न्यूयॉर्क में हो रहें आइफा 2017 में सुशांत बैकग्राउंड में नहीं, बल्कि सबसे आगे परफॉर्म करेंगे. इस बार सुशांत को आइफा में नॉमिनेशन भी मिला है.
आइफा के साथ अपनी यादों को ताज़ा करते हुए सुशांत सिंह राजपूत कहतें हैं, “आइफा 2017 में मुझे परफॉर्म करने का मौक़ा मिला है, जिसके लिए मैं आयोजकों का आभारी हूं, लेकिन यह पहली बार नहीं है कि मैं न्यूयॉर्क में परफॉर्म कर रहा हूं, इसके पीछे एक कहानी है, जब में इंजीनियरिंग का तीसरा साल छोड़ कर निकला था, तब मैंने साल 2006 के आइफा में बतौर बैकग्राउंड डांसर परफॉर्म किया था. आज एक बार फिर मैं आइफा में परफॉर्म कर रहा हूं.”
इस बार सुशांत को अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ एक ही कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला हैं, जो निश्चित ही उनके लिए एक महत्वपूर्ण बात है.