राखी पर सुशांत सिंह की बहन को आई...

राखी पर सुशांत सिंह की बहन को आई भाई की याद, थ्रोबैक फ़ोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज (Sushant Singh’s Sister Remembers Late Brother, Shares Throwback Photo With Heart-warming Message)

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहकर गए एक साल से ज्यादा समय हो चुका है. लेकिन अब तक न सुशांत के फैंस उन्हें भुला पाए हैं और न उनकी फैमिली, जो आज भी हर दिन हर पल सुशांत को याद करते रहते हैं. आज जबकि पूरे देश में भाई-बहन का त्योहार रक्षाबंधन पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है, तो ऐसे मौके पर सुशांत की बहन श्वेता अपने दिवंगत भाई को बहुत मिस कर रही हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर उन्हें याद किया है.

Sushant Singh

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने इंस्टाग्राम पर रक्षाबंधन के मौके पर भाई की याद में एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, साथ ही अपने भाई के लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

Sushant Singh's Sister

श्वेता सिंह कीर्ति भाई जो फोटो शेयर की है, वो उनके बचपन की फ़ोटो है, जिसमें सुशांत अपनी बहन के हाथों में हाथ डाले खड़े हैं. इसमें श्वेता बेहद खुश नजर आ रही हैं, जबकि सुशांत कैमरे की ओर देख रहे हैं. इस फ़ोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे. गुड़िया गुलशन.’

Sushant Singh's Sister

श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस भी इमोशनल हो रहे हैं और अपने फेवरेट दिवंगत एक्टर पर प्यार लुटा रहे हैं.

Sushant Singh's Sister

बता दें कि श्वेता ही सुशांत के सबसे ज्यादा करीब थीं. सुशांत भी बहन श्वेता को मां का दर्जा दिया करते थे. भाई के निधन के बाद से ही श्वेता पूरी तरह से टूट गई हैं और उनकी याद में अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐक्टर की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती नजर रहती हैं. पिछले साल भी उन्होंने राखी के दिन कुछ थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था और अपने भाई के लिए इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था, जो खूब वायरल भी हुआ था. श्वेता ने लिखा था, ‘हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी…जान हम आपको बहुत प्यार करते हैं और करते रहेंगे. आप थे, आप हैं और आप हमेशा हमारी शान रहेंगे’.

Sushant Singh's Sister

×