स्वरा भास्कर ने शेयर की गृहप्रवे...

स्वरा भास्कर ने शेयर की गृहप्रवेश पूजा की फोटोज़, ट्रोलर्स बोले, ‘पापिन औरत’ (Swara Bhasker Shares Grihapravesh Photos, Trollers Calls Her ‘Papin Aurat’)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा एक्टिव हैं और एक्टिंग से ज़्यादा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानबाज़ी को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने बिंदास बयानबाज़ी को लेकर हमेशा वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं. हाल ही में स्वरा अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं और उन्होंने गृह प्रवेश पूजा की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन पर कुछ लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने 7 घंटे तक की गृह प्रवेश की पूजा

Swara Bhasker

दरअसल पिछले ढाई सालों से स्वरा के घर पर रिनोवेशन का काम चल रहा था. कुछ समय पहले ही वे अपने घर में वापस लौटी हैं. री-डेवलपमेंट के बाद घर में शिफ्ट होने से पहले स्वरा ने बाकायदा 7 घण्टे तक गृहप्रवेश पूजा करवाई और उसके बाद गृह प्रवेश किया. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पुजारी ने करीब 7 घंटे तक 7 तरह की पूजा कराई, जिनमें गणेश पूजा, सत्यनारायण पूजा, रुद्राभिषेक, अंत में हवन और फिर उन्होंने गृह प्रवेश की गई. इस पूजा की कुछ फोटोज़ भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. देखें फोटोज:

Swara Bhasker
Swara Bhasker
Swara Bhasker
Swara Bhasker
Swara Bhasker

रेनोवेशन के बाद शेयर की थीं घर की फोटोज

Swara Bhasker

कुछ दिनों पहले ही स्वरा ने घर की लाइब्रेरी से लेकर लिविंग रूम तक कि कुछ फोटोज़ शेयर की थीं और एक लंबा पोस्ट शेयर हुए बताया था कि- ‘ढाई साल के बाद मेरे नए ‘ पुराने ‘ घर में वापसी. फरवरी 2019 के बाद मेरे अपने घर में पहली रात. काफी ब्लेस्ड फील कर रही हूं. महामारी के दौर में हम सभी की जिंदगियां बदल गई हैं। हमने काफी कुछ खोया भी है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ ऐसा है जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए.’ देखें फोटोज:

Swara Bhasker
Swara Bhasker
Swara Bhasker

ट्रोलर्स सुना रहे हैं जमकर खरी खोटी

Swara Bhasker

हालांकि इस गृहप्रवेश को लेकर सेलेब्स और कई फैन्स स्वरा को बधाई दे रहे हैं, तो कई अक्सर हिन्दू विरोधी बयानों और हिन्दुओं का विरोध करने वालों के समर्थन में रहने वाली स्वरा भास्कर को जमकर खरी खोटी भी सुना रहे हैं और उन्हें उनके हिन्दू विरोधी बयानों की याद दिला रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि हिन्दुओं को आतंकवादी कहने वाली मैडम देवताओं की पूजा कर रही हैं, तो एक यूज़र ने उन्हें पापिन औरत तक कह दिया है. जबकि एक यूजर ने उन पर निशाना साधते हुए कहा, “चर्च में जाओ, सजदा करो, नमाज पढ़ो… पूजा पाठ तो ढोंग है… ऐसा करने से सेक्युलर देवता नाराज हो जाएंगे.”

Swara Bhasker

तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीदी को ब्राह्मणवाद को गरियाना भी है और दीदी को ब्राह्मण बुलाकर पूजा भी करवाना है. ऐसे कैसे चलेगा दीदी? हिप्पोक्रेसी ने जहर चाट लिया होगा.”

Swara Bhasker

वैसे यह पहली बार नहीं है जब स्वरा को ट्रोल किया गया हो. अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार रखने और बिंदास बयानबाज़ी के लिए स्वरा अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. हाल में अफगानिस्तान के मसले पर कमेंट करने के लिए भी स्वरा को जमकर ट्रोल किया गया था.

×