इसलिए ‘संजू’ के बाद चार साल तक फ...

इसलिए ‘संजू’ के बाद चार साल तक फिल्मों में दूर रहे रणबीर कपूर, अब जाकर एक्टर ने किया वजह का खुलासा (That’s Why After ‘Sanju’ Ranbir Kapoor Stayed Away From Films for Four Years, Now Actor has Revealed The Reason)

सजंय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में आखिरी बार नज़र आने के करीब चार साल बाद एक बार फिर से रणबीर कपूर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. जी हां, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के धुआंधार प्रमोशन में बिज़ी हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 22 जुलाई 2022 को रिलीज़ होने वाली है, ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन में रणबीर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे, जहां वो मीडिया से रूबरू हुए और फैन्स के लिए अपनी खास परफॉर्मेंस दी. इसके साथ ही एक्टर ने उस वजह का खुलासा किया, जिसके चलते वो फिल्म ‘संजू’ के बाद करीब चार साल तक फिल्मों से दूर रहे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आखिर चार साल तक फिल्मों से रणबीर कपूर क्यों दूर रहे? इसकी वजह जानने से पहले हम आपको बता दें कि दिल्ली में फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर के अलावा डायरेक्टर करण मल्होत्रा, को-एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस वाणी कपूर भी मौजूद थीं. फिल्म से सितारों और डायरेक्टर ने अपनी मौजूदगी से जैसे सारी महफिल लूट ली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया से रूबरू होते हुए रणबीर कपूर ने चार साल तक पर्दे से दूर रहने के बारे में खुलकर बात की और इसकी वजह भी बताई. आपको बता दें कि रणबीर कपूर साल 2018 में आखिरी बार फिल्म ‘संजू’ में नज़र आए थे और इतने लंबे अंतराल के बाद अब उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज़ होने वाली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस मौके पर रणबीर कपूर ने बताया कि संजू के बाद वो ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिज़ी हो गए थे. ये दोनों फिल्में बड़ी बजट की फिल्में थीं, इसलिए इनमें काफी टाइम लगना था. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि इन दोनों फिल्मों की शूटिंग के अलावा उनके पति ऋषि कपूर की तबीयत भी ठीक नहीं थी और उस दौरान कोरोना महामारी भी आ गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर रणबीर ने बताया कि जब उन्होंने यह फिल्म साइन की थी तो उनके पिता ऋषि कपूर काफी खुश थे, रणबीर की मानें तो उनके पिता ऋषि कपूर को लगता था कि फिल्मों की पसंद को लेकर उनके बेटे का टेस्ट बहुत खराब है. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि उनके लिए फिल्म में एक्शन करना काफी मुश्किल था. खासकर फिल्म का क्लाइमैक्स पार्ट करने में तो जैसे उनकी जान पर बन आई थी. इस पार्ट को शूट करने में 15 दिन लगे थे और इसमें काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जब रणबीर कपूर ने सजंय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में काम किया था, तब से वो चाहते थे कि वो संजय दत्त के साथ किसी फिल्म में काम करें और उनका यह सपना आखिरकार पूरा हो ही गया. फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और संजय दत्त ने साथ काम किया है. फिल्म में एक तरफ जहां रणबीर कपूर पिता और बेटे के डबल रोल में नज़र आने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ संजय दत्त विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे. वाणी कपूर रणबीर के अपोज़िट नज़र आएंगी. बहरहाल, इन कलाकारों के अलावा फिल्म में रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला और आशुतोष राणा जैसे सितारे भी नज़र आएंगे.

×