प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना कि...

प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना किया तो फिल्म से निकालने की मिली धमकी, कास्टिंग काउच व नेपोटिज़्म पर बोलीं ईशा गुप्ता, कहा- किसी स्टार किड के साथ वो ऐसा नहीं करेंगे! (They Won’t Do It To Industry Kids, Esha Gupta Opens Up On Facing Casting Couch Twice)

बोल्ड और बिंदास जन्नत 2 की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पिछले दिनों ही अपने एक टॉपलेस पोस्ट को लेकर काफ़ी चर्चा के थीं, जिसने उनको ट्रोल किया उनको एक्ट्रेस ने यही कहा कि अगर कोई मेल एक्टर ऐसा करता है तो आप लोगों को कोई आपत्ति नहीं होती…

Esha Gupta

ईशा गुप्ता ने अपने हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड में कास्टिंग काउच और नेपोटिज़्म को लेकर भयावह बातों का ख़ुलासा किया. ईशा ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा कि शुरुआती दिनों में मैं अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ रूम शेयर करती थी और इसके लिए मैं बहाने बनाती थी कि मैं यहां नई हूं, इसलिए डरी हुई हूं, लेकिन डर मुझे किसी भूत-प्रेत का नहीं, बल्कि एक इंसान का था, क्योंकि पता नहीं वो कब क्या कर दें और ऐसा वो किसी स्टार किड के साथ नहीं करेंगे, पर हमारे लिए उनकी यही सोच होती है कि इनको तो काम की ज़रूरत है, तो इनके साथ कुछ भी किया जा सकता है.

Esha Gupta

ईशा में बताया कि वो दो बार इस तरह की चीजों का सामना कर चुकी हैं. एक बार उन्हें सिर्फ़ इसलिए फ़िल्म से निकालने की बात कही गई क्योंकि उन्होंने प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होने से मना कर दिया था. 4-5 दिन की शूटिंग हो चुकी थी कि तभी उनको कहा गया कि आप यहां क्यों हैं? आप हमारी हीरोइन नहीं हो सकतीं, लेकिन तब डायरेक्टर ने कहा कि यही मेरी फ़िल्म की एक्ट्रेस हैं और तब मैं समझ गई कि मैंने किसी के साथ सोने से मना किया तो उनका यही सोचना है कि ये तो अब कुछ करेगी नहीं… कई लोग यही कहकर काम नहीं देते थे कि ये तो कुछ करनेवाली नहीं…

Esha Gupta

पर यही लोग ऐसा किसी स्टार किड के साथ नहीं कर सकते क्योंकि उनको पता है कि फिल्म परिवार से जुड़े बच्चों को अगर ऐसा कुछ कहा तो उनके माता-पिता आकर उन्हें मार देंगे.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को एरिका फर्नांडिस ने कहा अलविदा, बोलीं- सोनाक्षी का ये कमज़ोर और भ्रमित रूप मुझे मंज़ूर नहीं… (Erica Fernandes Quits Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3, Says ‘You Can’t Always Take Others Responsibilities On Your Shoulders…’)

×