करीना कपूर को है बेटी की ख़...

करीना कपूर को है बेटी की ख़्वाहिश, पहली प्रेग्नेंसी के समय ही ज़ाहिर की थी ये चाहत! (Throwback Interview: When Kareena Kapoor Said She Would Love To Have A Daughter)

करीना कपूर अब दूसरी बार मां बननेवाली हैं और प्रेग्नेंसी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ़ नज़र आ रहा है. इसके अलावा करीना का मैटरनिटी वॉर्डरोब भी काफ़ी सुर्खियाँ बटोर रहा है. वो हमेशा ही स्टाइलिश नज़र आती हैं लेकिन स्टाइल और फैशन से परे करीना की एक स्ट्रॉन्ग साइड भी सामने आ रही है. करीना का एक पुराना वीडीयो आजकल काफ़ी वायरल हो रहा है. उस वक़्त करीना पहली बार गर्भवती थीं और वो जहां भी जाती थीं लोग उनसे सवाल करते थे की वो क्या चाहती हैं- बेटा या बेटी?
तब करीना ने कहा था इस बात से फ़र्क़ नहीं पड़ता कि क्या हो, बच्चा हेल्दी हो ये ज़रूरी है, लेकिन चूंकी वो एक लड़की हैं तो वो भी चाहती हैं कि उन्हें पहली संतान के रूप में बेटी का तोहफ़ा मिले.

Kareena Kapoor

करीना ने इस वीडीयो में कहा कि उन्होंने भी एक बेटी होकर अपने पैरेंट्स के लिए बेटे से ज़्यादा किया है और जो लोग महिलाओं को समानता का दर्जा नहीं दे पाते उन्हें यह समझना चाहिए कि भगवान ने महिला को ही हक़ दिया है कि वो जीवन दे सके, जीव को पैदा कर सके!

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

पहली बार तो करीना को बेटी नहीं हुई और तैमूर जैसा क्यूट बेटा हुआ जो इंटरनेट सेंसेशन बन गया, शायद इस बार करीना की ख्वाहिश पूरी हो!

Kareena Kapoor

यह भी पढ़ें: हाथों में जाम, होंठों पर मुस्कान… फैंस को नहीं भाया रश्मि देसाई का ये अंदाज़, कहा ये तो बेवड़ी निकली और फंस गए बेचारे अरहान! (Rashami Desai Gets Trolled For Promoting Alcohol)