हाथों में जाम, होंठों पर मु...

हाथों में जाम, होंठों पर मुस्कान… फैंस को नहीं भाया रश्मि देसाई का ये अंदाज़, कहा ये तो बेवड़ी निकली और फंस गए बेचारे अरहान! (Rashami Desai Gets Trolled For Promoting Alcohol)

रश्मि देसाई की फैन फ़ॉलोइंग काफ़ी ज़्यादा है और लोग उन्हें हर रूप, हर अंदाज़ में पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में रश्मि ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देख फैंस ख़फ़ा हो गए और इतने ख़फ़ा हुए कि रश्मि के साथ साथ उनके एक्स अरहान को भी लपेटे में ले लिया.

रश्मि ने इंस्टाग्राम पर शराब की एक कंपनी का विज्ञापन करते हुए हाथों में शराब का ग्लास थामे पिक शेयर की थी जिस पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

Rashami Desai

हालाँकि कुछ लोग रश्मि का बचाव करते भी नज़र आए और कहने लगे कि पहले कैप्शन पढ़ो, उन्होंने चैलेंज एक्सेप्ट किया है और हैशटैग दिया है कि ड्रिंक रेस्पॉन्सिबली

Rashami Desai

लेकिन फैंस फिर भी नाराज़ दिखे और तो और उन्होंने रश्मि के एक्स की भी क्लास लगा दी और उनसे सवाल करने लगे क्या आप भी शराब पीते हैं या उसका विज्ञापन व प्रमोशन करते हैं. इस तरह के कई सवाल अरहान से किए गए.

Rashami Desai

वहीं बहुत से फैंस ने ये भी कहा कि ये तो सिद्धार्थ शुक्ला को नशेड़ी बोलती थी और अब खुद क्या कर रही है.
वहीं कई फैंस निराश भी दिखे कि उनकी फ़ेवरेट स्टार शराब को क्यों प्रमोट कर रही है.

Rashami Desai
Rashami Desai
Rashami Desai
Rashami Desai
Rashami Desai
Rashami Desai
Rashami Desai
Rashami Desai
Rashami Desai

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान ने किया हैरान करनेवाला ख़ुलासा कि क्यों वो अक्षय कुमार के साथ कभी काम नहीं कर सकते! (Shahrukh Khan Reveals Why He Can’t Work With Akshay Kumar)