एक्टिंग के बाद अब पॉलिटिक्स में ...

एक्टिंग के बाद अब पॉलिटिक्स में अपनी किस्मत आज़माएंगी काम्या पंजाबी, इस पार्टी में हो सकती हैं शामिल (TV Actress Kamya Punjabi to Enter in Politics, She May Join This Political Party)

टेलीविजन के कई हिट शोज़ में काम कर चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. काम्या टीवी का वो चेहरा हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. अब ख़बर है कि काम्या जल्द ही राजनीति में अपनी किस्मत आज़मा सकती हैं. जी हां, ईटी की रिपोर्ट के अनुसार, काम्या जल्द ही पॉलिटिक्स जॉइन करने वाली हैं और वो कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकती हैं. कहा यह भी जा रहा है कि एक्ट्रेस इसके बारे में जल्द ही घोषणा भी करने वाली हैं.

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो काम्या हमेशा से ही राजनीति में जाना चाहती थीं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने अब तक राजनीति में कदम नहीं रखा, पर अब कलर्स टीवी पर आनेवाला उनका शो ‘शक्ति:अस्तित्व के एहसास की’ खत्म हो गया है, इसलिए अब कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स जॉइन करने का फैसला किया है. फिलहाल इस खबर पर एक्ट्रेस ने मुहर नहीं लगाई है और उनकी तरफ से इस खबर की पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है.

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने शो ‘शक्ति:अस्तित्व के एहसास की’ को लेकर काम्या का कहना है कि इस शो का दूसरा सीजन आ सकता है. काम्या ने इंटरव्यू में कहा था कि ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ पांच साल बाद ऑफ एयर हुआ है. इस शो के आखिरी दिन की शूटिंग का किस्सा बताते हुए काम्या ने कहा कि शूट के आखिरी दिन जब डायरेक्टर ने पैकअप बोला तो उन्हें काफी रोना आ गया था.

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

काम्या की मानें तो शक्ति एक ब्रांड है, जिसकी शुरुआत शानदार तरीके से हुई और सही समय पर शो खत्म भी हुआ. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कोई धक्का मार के निकाले उससे बेहतर है कि आप खुद इज्ज़त से निकल जाएं. कई शो के सेकंड सीजन आ रहे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि शक्ति का दूसरा सीजन भी आएगा.

Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kamya Punjabi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

काम्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी फोटोज़ और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में करवा चौथ के खास मौके पर काम्या ने अपने पति शलभ डांग के साथ सेलिब्रेशन की खूबसूरत फोटोज़ और वीडियो शेयर किए थे. वीडियो और तस्वीरों में काम्या गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

एक्टेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पिछले दो दशक से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं. काम्या ने ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ और ‘बेइंतिहा’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट भी नज़र आ चुकी हैं.

×