चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ मंदिर में करेंगी शादी (TV Actress Kavita Kaushik To Get Married To Best Friend Ronnit Biswas)

पॉप्युलर शो ‘FIR’ की दबंग इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं. खास बात ये है कि कविता कौशिक अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती मंदिर में शादी करेंगी. शादी इसी महीने की 27 तारीख को होने जा रही है.

Kavita Kaushik

 

प्रेग्नेंसी की खबर को ग़लत बताया
कविता कौशिक की शादी को लेकर ये अटकलें भी लगाई जा रही थी कि कविता प्रेग्नेंट हैं इसलिए उन्होंने जल्दबाज़ी में शादी का फैसला किया, लेकिन कविता ने इस बात को गलत बताया है और कहा है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं.

2

सिंपल तरीके से होगी कविता कौशिक की शादी
बता दें कि कविता कौशिक अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ मंदिर में बहुत सिंपल तरीके से शादी करेंगी. सिर्फ 15 लोगों की मौजूदगी में केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती मंदिर में सिंपल टेंपल वेडिंग होगी. कविता कौशिक ने अपनी शादी का कोई कार्ड भी नहीं छापा है, उन्होंने एसएमएस द्वारा ही लोगों को इन्विटेशन भेजा है.

4

* 15 फरवरी 1981 को नई दिल्ली जन्मी कविता कौशिक एक्टिंग के फील्ड में आने से पहले मॉडलिंग में करियर ट्राई रही थीं.
* यूं तो कविता कौशिक ने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन ‘FRI’ शो के किरदार हरियाणवी इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला ने उन्हें घर-घर में पॉप्युलर बना दिया.
* कविता कौशिक ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘कुटंब’ से की थी.
* कविता कौशिक की एक्टिंग एकता कपूर को पसंद आई इसलिए एकता ने उन्हें ‘कहानी घर-घर की’ और ‘कुमकुम’ सीरियल में भी रोल दिया.
* कविता कौशिक ने ‘एक हसीना थी’, ‘मुंबई कटिंग’, ‘फिलम सिटी’, ‘ज़ंजीर’ आदि फिल्मों में भी काम किया है.

3