रोज़ाना 200 गरीब परिवारों को...

रोज़ाना 200 गरीब परिवारों को खाना खिलानेवाली रकुल प्रीत सिंह के बारे में नहीं जानते होंगे ये बातें (Unknown Facts About Actress Rakul Preet Singh)

Rakul Preet Singh

अपनी मनमोहक मुस्कान के लिए फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल 2011 का टाइटल जीतनेवाली रकुल प्रीत सिंह इस लॉकडाउन में 200 गरीब परिवारों को खाना खिलाकर उनके चेहरे पर मुस्कान ला रही हैं. रकुल प्रीत के इस योगदान की सभी सराहना कर रहे हैं. जहां एक ओर सामाजिक कार्य में रकुलप्रीत इतना सहयोग कर रही हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी काफ़ी बेहतर कर रही हैं. तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में एक्टिव रकुलप्रीत के बारे में अभी भी बहुत सी बातें नहीं जानते होंगे आप. आइए, हम आपको बताते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में कुछ अनकही बातें.

Rakul Preet Singh cute

रकुलप्रीत सिंह का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को दिल्ली के आर्मी परिवार में हुआ था. रकुल के पिता आर्मी ऑफिसर हैं, इसलिए उनकी शुरुआती एजुकेशन धौला कुआं के आर्मी पब्लिक स्कूल में हुई.

Rakul Preet Singh cute

इस समय वो तेलंगाना सरकार की बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ प्रोग्राम की ब्रांड एम्बेसडर हैं.

Rakul Preet Singh hot

कॉलेज के दिनों से ही उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और 2011 के मिस इंडिया में भी हिस्सा लिया था. इसमें ये 5वें स्थान पर रहीं. पर रकुल ने पीपल्स चॉइस मिस इंडियाटाइम्स, पैंटालून्स फेमिना मिस फ्रेश फेस, फेमिना मिस टैलेंटेड, फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्माइल और फेमिना मिस ब्यूटीफुल आइज़ जैसे टाइटल्स जीते.

Rakul Preet Singh hot

2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्मों से इंडस्ट्री में कदम रखा. उसके बाद 2011 से वो तेलुगू फिल्मों में काम करने लगीं.

Rakul Preet Singh

2014 में यारियां से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया, जिसकी काफ़ी तारीफ़ हुई.

Rakul Preet Singh

2019 में वो फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ नज़र आई थीं.

Rakul Preet Singh

– अनीता सिंह