फ्रांस ट्रिप से जाह्नवी कपूर ने ...

फ्रांस ट्रिप से जाह्नवी कपूर ने शेयर की स्टनिंग पिक्चर्स, चर्च के बाहर मेडिटेशन करती आई नज़र तो बहन अंशुला कपूर का रिएक्शन हुआ वायरल… (Vacay Goals: Janhvi Kapoor Shares Stunning Pictures From Her France Trip)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों हैं हॉलिडे (holiday) मूड में और वो गई हुई हैं फ़्रांस (France) जाह्नवी ने वहां से अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कई खूबसूरत पिक्चर्स (stunning photos) भी शेयर (share) की जिसे सभी पसंद कर रहे हैं. इन्हीं तस्वीरों में से एक पिक में एक्ट्रेस फ़्रान्स के एक चर्च (church) के बाहर मेडिटेशन (meditation) करती दिखीं और इस तस्वीर को देख उनकी बहन अंशुला कपूर रिएक्ट (sister anshula Kapoor reacts) किए बिना नहीं रह सकीं.

जाह्नवी ने अपनी पोस्ट पर कैप्शन दिया है- विवे ला फ्रांस यानी लॉन्ग लिव फ़्रान्स, हिंदी में अर्थ हुआ चिरायु या लंबे समय तक रहने वाला फ्रांस. ये कैप्शन फ़्रेंच भाषा में है और इसके जवाब में उनकी सौतेली बहन अंशुला कपूर ने भी फ़्रेंच में लिखा- फोमो यानी मिसिंग आउट मतलब खोने या लापता होने का डर. ये मज़ेदार रिएक्शन काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है और सभी इसका खूब मज़ा के रहे हैं.

इस पोस्ट पर मनीष मल्होत्रा ने भी हार्ट ईमोजी डालकर रिएक्ट किया है. जाह्नवी ने एफ़िल टावर के साथ भी एक पिक शेयर की है और इसके अलावा वहां के चर्च व चर्च के भीतर का नज़ारा भी दिखाया है. इससे पहले उन्होंने वहां की सुपर मार्केट से एक वीडियो भी शेयर किया था.

फैंस भी जाह्नवी के फ़्रेंच भाषा में लिखे कैप्शन का अर्थ पूछ रहे हैं… वहीं वो अंशुला की बात का भी अर्थ जानने को उत्सुक हैं…

जाह्नवी इन तस्वीरों में काफ़ी स्टनिंग और फ्रेश लग रही हैं. आप भी देखें जाह्नवी के फ़्रान्स ट्रिप की खूबसूरत पिक्चर्स.

×