वरुण धवन ने कंगना राणावत से मांगी माफी(Varun Tweets An Apology To Kangana)

हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित आइफा अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी लेने पहुंचे वरुण धवन ने सैफ अली ख़ान और करण जौहर के साथ मिलकर कंगना राणावत का मजाक उठाया था.लेकिन कंगना के फैन्स व सोशल मीडिया से जुड़े बहुत से लोगों को तीनों के कमेंट की खूब आलोचना कर रहे हैं. शायद यही वजह है कि अवॉर्ड नाइट्स के तीन दिन बाद वरुण नें ट्विट करके अपने बयान के लिए माफी मांगी है. उन्होंने लिखा कि यदि मैंने किसी की भावनाओं को आहत किया है तो मैं इसके लिए क्षमा चाहता हूं.

iifa-hosts-twitter_640x480_41500374763

आपको बता दें कि कंगना राणावत और निर्देशक करण जौहर के बीच नेपोटिज्म (परिवारवाद) को लेकर लंबे समय से बहस चल रही है. करण के चैट शो पर आई कंगना ने करण को बॉलीवुड में नेपोटिज्म का सबसे बड़ा समर्थक बता चुकी हैं. इसी विवाद को आगे बढ़ाते हुए करण जौहर, सैफ अली ख़ान और वरुण धवन ने आइफा अवॉर्ड्स में नेपोटिज्म रॉक्स का नारा लगा कर फिर से इस विवाद को बढ़ा दिया है.

गौरतलब है कि स्टेडियम के मंच पर वरुण धवन पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ ने मजाक में कहा कि वह (वरुण) आज इस मुकाम पर अपने पापा की वजह से हैं. वरुण भी नहीं चूके. उन्होंने भी कह दिया,..और आप यहां अपनी मम्मी की वजह से हैं. इस पर करण ने तुरंत कहा, मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं. फिर तीनों ने एक साथ कहा, नेपोटिज्म रॉक्स.