आईफा अवॉर्ड्स में अकेले पहुंचे व...

आईफा अवॉर्ड्स में अकेले पहुंचे विक्की कौशल ने कैटरीना संग मैरिड लाइफ पर की बात, बोले- लाइफ बहुत अच्छी चल रही है, सुकून भरी (Vicky Kaushal arrived alone at IIFA, spoke on married life with Katrina Kaif, Said- Life is going well with Katrina Kaif…Peaceful)

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जब से शादी रचाई है, तब से दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस बेचैन रहते हैं. फैंस और मीडिया की नज़रें इन्हीं पर टिकी रहती हैं. विकी कौशल और कैटरीना कैफ भी शादी के बाद एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अक्सर ही दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है. इस बीच शनिवार रात विक्की कौशल अबू धाबी में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022 (IIFA Awards 2022) के ग्रीन कार्पेट पर अकेले नजर आए तो फैंस मायूस हो गए, लेकिन विकी ने यहाँ भी अपने मैरिड लाइफ के बारे में बातें करके फैंस को खुश कर दिया.

IIFA 2022 में इस साल का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अभिनेता विक्की कौशल को फिल्म सरदार उधम के लिए दिया गया. ये अवॉर्ड उन्हें तमन्ना भाटिया के हाथों दिया गया. अवार्ड लेने के बाद विकी ने ये अवार्ड दिवंगत इरफान खान किया. बता दें कि पहले ये रोल इरफ़ान खान ही करने वाले थे.

अवार्ड फंक्शन के बाद विकी कौशल ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में भी बातें की और बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल गई है. अवार्ड लेने के बाद जब मीडिया ने विकी से पूछा कि कैटरीना से शादी के बाद ज़िंदगी कितनी बदली है तो विकी ने जो जवाब दिया, उससे फैंस का दिल खुश हो गया. विकी बोले, “कटरीना कैफ के साथ जिंदगी अच्छी चल रही है. ज़िंदगी अब काफी सुकून भरी है.” उन्होंने ये भी कहा कि अवार्ड शो में उन्होंने कैटरीना को बहुत मिस किया, “उम्मीद है, अगले साल हम एक साथ आईफा में आएंगे.”

बता दें कि विकी कौशल आईफा के लिए बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके अलावा आईफा से सोशल मीडिया पर विकी कौशल की कुछ और भी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उन्हें गोल्डन घोड़ी पर सवार देखा जा सकता तो, जिसमें इस घोड़ी पर बैठे वो कटरीना कैफ के पोस्टर की तरफ बढ़ते दिखाई रहे हैं. कटरीना ब्राइडल आउटफिट में हैं इसलिए माना जा रहा है कि विकी कौशल ने इवेंट में शादी से जुड़ा कोई एक्ट किया है.

इस बार दो साल बाद इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स 2022 की महफ़िल सजी और बॉलीवुड के कई सितारों ने इसमें शामिल होकर अवार्ड फंक्शन की रौनक़ बढ़ाई. 2 जून से शुरू हुए इस समारोह का कल अंतिम दिन था, जिसमें अवार्ड्स की घोषणा की गई.

×