विक्रम मेसी ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्...

विक्रम मेसी ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से गुपचुप रचाई शादी, वैलेंटाइन डे पर की रजिस्टर्ड मैरेज(Vikrant Massey gets married to longtime girlfriend Sheetal Thakur, couple got their marriage registered on Valentine’s Day)

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मौनी रॉय-सूरज नाम्बियार के बाद अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड का एक और कपल शादी के बंधन में बंध गया है. एक्टर विक्रांत मैसी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ सेक्रेटली शादी के बंधन में बंध गए हैं. लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी कर ली है. दोनों ने वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरेज की. इस खास मौके पर कपल ने बेहद खास लोगों को ही इनवाइट किया था.

रिपोर्ट के अनुसार विक्रांत और शीतल ने कल मुंबई स्थित अपने वर्सोवा वाले घर में रजिस्टर मैरिज की. इस मौके पर कपल की फैमिली और बेहद क्लोज़ फ्रेंड्स ही मौजूद थे. बताया जा रहा है कि कपल ने पहले ही डिसाइड कर लिया था कि दोनों वैलेंटाइन डे के दिन शादी करेंगे. विक्रांत और शीतल की शादी से दोनों के परिवार बेहद खुश हैं.

टेलीविज़न से बॉलीवुड और फिर वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले एक्टर विक्रम मैसी इस वक़्त अपने करियर के सबसे अच्छे मोड़ पर हैं. एक तरफ जहां विक्रांत का करियर इस समय ऊंचाइयों पर है वहीं शादी के बाद अब उनकी पर्सनल लाइफ भी खुशनुमा मोड़ पर है.

बता दें कि विक्रम की मंगेतर शीतल ठाकुर एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वो अपस्टार, बृजमोहन अमर रहे, छप्पर फाड़ के जैसे वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के पहले सीजन में विक्रम और शीतल साथ नजर आए थे, जिसमें शीतल ने विक्रम की मरी हुई पत्नी का किरदार निभाया था.

विक्रांत मैसी और शीतल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्होंने काफी वक्त तक अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से छुपाकर रखा था. साल 2017 में सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक किया. इंस्टाग्राम पर दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. दोनों ने 2019 में ही गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी और 2020 में ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाना चाहते थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्हें शादी टालनी पड़ी.

पिछले साल विक्रांत ने सोशल मीडिया पोस्ट पर घर की एक पूजा की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनके साथ उनकी मां और शीतल भी बैठी नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने मोदक और पत्नी (बेटर हाफ) के साथ.’ हालांकि इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा था कि अभी तक हमने शादी नहीं की है.

×