विराट ने बताया कि अनुष्का से पहली बार मिलने पर उन्होंने क्या कहा था? ( Virat Kohli Opens Up On His First Fateful Meeting With Anushka Sharma)

पावर कपल विराट कोहली ( Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी को दो साल हो गए हैं. शादी के बाद से ही यह कपल हम सभी को रिलेशनशिप गोल दे रहा हैं. फैन्स को यह कपल बहुत पसंद है और उनके पिक्चर जब भी इंटरनेट पर आते हैं, उन्हें वायरल होते देर नहीं लगती. विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के प्रति प्यार जाहिर करने में कोई संकोच नहीं करते. हालांकि अनुष्का ने कई बार विराट के साथ अपने रोमांस व शादी के बारे में बात की है, लेकिन विराट कोहली ने इस बारे में कभी ज़्यादा बात नहीं है. लेकिन विराट ने पहली बार एक अमेरिकन स्पोर्ट्स चैनल पर दिए इंटरव्यू में अनुष्का के साथ अपनी लवस्टोरी के बारे में खुलकर बात की और इंटरव्यू में बताया कि उनकी मुलाकात कैसे हुई और वे किस तरह एक दूसरे को पसंद करने लगे.  विराट ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मुलाकात अनुष्का से एक शैंपू के ऐड की शूटिंग के दौरान हुई. वे दोनों ही इस ऐड में काम करने वाले थे. जब मेरे मैनेजर ने मुझे कहा कि एक बड़े ब्रैंड के लिए ऐड करना है तो मैंने उससे पूछा कि मेरे साथ कौन है तो उसने कहा कि अनुष्का शर्मा. इस पर मैंने कहा कि कहीं तुम मजाक तो नहीं कर रहे, मैं प्रोफेशनल एक्टर के साथ कैसे काम कर सकता हूं तो मेरे मैनेजर बंटी ने कहा कि आपको कोई परेशानी नहीं होगी. स्क्रिप्ट रेडी है. सबकुछ अच्छे से हो जाएगा तो मैंने भी डरते-डरते हां कह दी.
 Virat Kohli
विराट ने कहा कि मैं बहुत नर्वस था और मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि कैसे रिएक्ट करूं तो नर्वस दूर के लिए मैंने एक जोक किया, जिससे माहौल और अजीब हो गया. विराट ने कहा, ” अनुष्का लंबी है और उनसे हील्स पहन रखी थी और मुझसे और लंबी लग रही थी. हालांकि अनुष्का को पहले से ही बताया गया था कि मैं ज़्यादा लंबा नहीं हूं इसलिए उन्होंने थोड़ी कम हील्स पहनी हुई थी,  लेकिन उनको सामने देखकर मैं इतना नर्वस हो रहा था कि मुझे समझ में ही नहीं आया कि मैं क्या कहूं. तो मैंने उससे मजाक में कहा कि तुम्हें इससे बड़ी हील्स नहीं मिला और उसने कहा एक्सक्यूज मी. फिर मैंने उससे कहा कि मैं मजाक कर रहा था. ” विराट ने यह भी कहा कि हम दोनों का बैकग्राउंड एक जैसा ही था इसलिए हमारी दोस्ती जल्दी हो गई. फर्स्ट डेट के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हम पहली बार डिनट डेट पर गए थे. हमें पता कि नहीं चला कि हमारे बीच प्यार कब हो गया. हमें सिर्फ एक ही बात पता थी कि हमें एक-दूसरे के साथ रहना है.
 
अपनी शादी के बारे बताते हुए विराट ने कहा कि सारी व्यवस्था अनुष्का ने की थी, क्योंकि उस वक़्त मैं सीरीज़ खेलेने में व्यस्त था. लोकेशन भी अनुष्का ने ही फाइनलाज किया था और हम दोनों का परिवार इटली में शादी को लेकर खुश था.  आपको याद दिला दें कि विराट और अनुष्का की शादी 2017 में इटली के लेक कोमो में हुई थी. काम की बात करें तो फिलहाल कई महीनों से अनुष्का बड़े पर्दे से दूर हैं. वे अंतिम बात फिल्म ज़ीरो में दिखी थीं. इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी थे.