सेलिब्रिटीज की ये अजीबोगरीब आदते...

सेलिब्रिटीज की ये अजीबोगरीब आदतें जानकर चौंक जाएंगे आप भी (Weird Habits Of Bollywood Celebrities)

कभी गुलाब जामुन के साथ अचार का स्वाद चखा है, कभी रात में इसलिए सूट पहन कर सोए हैं कि आपको सपने अच्छे आएं. यह बातें आपको हैरान तो कर रही होंगी कि भला ऐसा कौन करता है, तो आपको बता दें कि हमारे प्यारे स्टार्स की ये अलहदा या यूं कह लें अजीबोगरीब आदतें हैं. आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही आदतों के बारे में, जिनके बारे में खुद स्टार्स ने बताया है.

Bollywood Celebrities

आमिर खान का पेटेंट है तकिया, विज्ञापन देख कर आता है रोना
जी हां, आमिर खान फिल्मों के मामले में ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी में भी काफी पर्टिकुलर हैं. उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उनका एक पेटेंट तकिया है, जिसके बिना वह कहीं नहीं जाते हैं. वह सिनेमा देखते हुए या फिर ट्रैवल करते हुए, उस एक तकिया को लेकर ही घूमते हैं. इसके अलावा आमिर की एक और आदत है, वह खुद कहते हैं कि उन्हें रोना बहुत जल्दी आता है, कोई विज्ञापन भी आगे इमोशनल होता है, तो वह रोने लग जाते हैं. इसलिए वह जल्दी इमोशनल विज्ञापन देखना नहीं चाहते हैं.

Aamir Khan

रात में आए अच्छे सपने, इसलिए शाहरुख खान करते हैं ये काम
शाहरुख खान रात को सोते समय एक ऐसा काम करते हैं, वह शायद ही हम में से कोई करता होगा. लगभग हम सभी सोते वक्त कंफर्टेबल कपड़े पहनना पसंद करते हैं. शाहरुख के साथ ऐसा नहीं है, शाहरुख कहते हैं कि मैं अपने बालों को संवार कर, और अच्छी तरह वेल ड्रेस होकर और कई बार तो जुराबें पहन कर सोता हूं, ताकि सपने अच्छे आएं. वे मजाक में कहते हैं कि पायजामा पहन कर मैं सो ही नहीं सकता.

Shahruk Khan

सलमान खान इकट्ठा करते हैं साबुन
सलमान खान को विभिन्न विभिन्न तरह के साबुन जमा करने के शौक हैं. वह जिस देश में भी जाते हैं तो खासतौर से वहां के स्पेशल साबुन की खरीदारी करते हैं.

Salam Khan

गुलाब जामुन और अचार से सिद्धार्थ मल्होत्रा को प्यार
सिद्धार्थ मल्होत्रा बताते हैं कि यह आदत मुझे मेरी माँ से मिली है. मेरी माँ गुलाब जामुन के साथ अचार खाना पसंद करती है. उनकी वजह से मैं भी गुलाब जामुन को अचार के साथ मिलाकर खाता हूँ और ऐसा करने में मुझे बहुत मज़ा आता है. मेरा मूड अगर अपसेट है, तो ऐसा कुछ मैं अजीबोगरीब खा लेता हूं, तो मुझे रिलेक्स महसूस होता है. मैं यह भी बताना चाहूंगा कि मुझे आइसक्रीम के साथ रोटी, चावल के साथ चॉकलेट मूस का कांबिनेशन बना के खाने में मजा आता है.

Siddharth Malhotra

एयरलाइन का डर सोहा अली खान को
सोहा अली खान को हमेशा लगता है कि एयरलाइन का उनका यह सफर आखिरी सफर होगा. वह कहती हैं कि मैं कंफेश करना चाहूंगी कि मुझे एयरलाइन में सफर करने में बहुत डर लगता है. प्लेन पर चढ़ते ही मुझे लगता है कि यह मेरा आखिरी सफर है, जिसके बाद मैं कुणाल को फोन ज़रूर करती हूँ. अगर मेरी लड़ाई हुई है, तो मैं सामने से बात कर लेती हूँ और उसको सॉरी बोल देती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह शायद मेरा आखिरी दिन होगा, इसलिए मैं अपने करीबी लोगों से सब बातें क्लीयर कर दूं.

Soha Ali Khan

ठंडा खाना ही खा सकती हैं आलिया भट्ट
अमूमन लोगों के और खासकर रईस लोगों की आदतें होती हैं कि वे गर्म खाना ही पसंद करते हैं. लेकिन आलिया भट्ट उनमें से नहीं हैं। वह कहती हैं, सभी लोगों को गर्म खाना या कॉफी पीना पसंद है, लेकिन इस मामले में मेरी आदत थोड़ी अजीब है। मैं गर्म खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हूँ. कॉफी भी नहीं, जब खाना या कॉफी ठंडा हो जाता है, तो ही मैं लेती हूं. गर्म खाने में मुझे उसका स्वाद ही मालूम नहीं होता है.

Alia Bhatt

अनुष्का शर्मा पढ़ने लगती हैं गीता और रामायण
अनुष्का शर्मा जब भी होती हैं टेंशन में तो वह कहती हैं कि वह लगातार गीता और रामायण पढ़ने लगती हैं. इससे उन्हें सुकून मिलता है. साथ ही अनुष्का को कार की पिछली सीट पर बैठने से ज्यादा आगे की सीट पर बैठना पसंद है, क्योंकि पिछली सीट पर बैठ कर उन्हें लगता है कि वह गिर जाएंगी.

Anushka Sharma

सारा अली खान को लगता है उनका आखिरी प्यार होगा
सारा अली खान कहती हैं कि मैं जब भी प्यार में पड़ती हूं, तो मुझे लगता है कि यह मेरा आखिरी प्यार होगा. लेकिन मेरा अनुभव बिल्कुल अलग होता है. पहले तो लगता है कि यह मेरा पहला प्यार है, लेकिन जल्द ही वह आखिरी बन जाता है.

Sara Ali Khan
×