ऋतिक की गर्लफ्रैंड के लिए ये क्य...

ऋतिक की गर्लफ्रैंड के लिए ये क्या कह गईं ऋतिक की पहली पत्नी, हर तरफ हो रही है चर्चा (What Did Hrithik’s First Wife Say For Hrithik’s Girlfriend)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों डेटिंग को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस कपल को करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी में हाथों में हाथ लेकर कैप्चर किया गया था. जबसे सबा का नाम ऋतिक के साथ जुड़ा है वो लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं. खास तौर पर अब सबा और ऋतिक की एक्स वाइफ के बीच की बॉन्डिंग लोगों का ध्यान खींच रही है. सबा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट की है, जिस पर सुजैन खान ने एक खास रिएक्शन दिया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऋतिक की पूर्व पत्नी ने लुटाया उनकी गर्ल फ्रेंड पर प्यार – सबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. जिन पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि बी-टाउन सेलेब्स भी रिएक्ट करने लगे हैं. दरअसल सबा ने हाल ही में एक मिरर सेल्फी अपने प्रशंसकों के लिए साझा की. इस पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कहा, ‘वाह साबू ‘ तो इस पर सबा ने जवाब में लिखा ‘थैंक्स माय सुजलू’

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या ने पति अभिषेक को दिया था इस पुरस्कार का नाम, आलोचकों की कर दी थी बोलती बंद (Aishwarya Gave The Name Of This Award To Husband Abhishek, Critics Had Stopped Speaking)

सबा की सिंगिंग की कायल हुईं थीं सुजैन – ऐसा नहीं है कि सुजैन ने सबा की पहली बार तारीफ की हो, इससे पहले भी सुजैन खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सबा आजाद की एक तस्वीर शेयर की थी. फोटो में सबा एक इवेंट में परफॉर्म करती हुई नजर आ रही थीं. सुजैन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था ‘क्या कमाल की शाम है..! सबा आजाद, आप सुपर कूल और बेहद टैलेंटेड. इस पर फैंस ने खूब कॉमेंट्स किए थे.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग ही नहीं इस काम में भी माहिर हैं रकुलप्रीत सिंह, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश (Not Only Acting, Rakulpreet Singh Is Also An Expert In This Work, Your Senses Will Fly Away After Listening)

गोवा में साथ की थी सबा और सुजैन ने पार्टी – बेशक ऋतिक और सुजैन की शादी टूट चुकी है लेकिन दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम हैं. दोनों अपने बच्चों के लिए अक्सर साथ में छुट्टियों पर जाते रहे हैं. लेकिन कुछ समय पहले हर कोई तब हैरान रह गया ,जब सुजैन खान अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ गोवा में वैकेशन एंजॉय करने पहुंचे थे. इस बात की जानकारी तब हुई, जब इन चारों की एक ही पार्टी में साथ में पिक्चर वायरल हुई थीं. इन फोटोज में रितिक के साथ सबा पार्टी करती हुई दिखाई दे रही थीं तो ग्रुप फोटो में सुजैन के साथ अर्सलान भी नजर आए थे. ऐक्ट्रेस पूजा बेदी ने इस बैश की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें: रितिक के साथ फिल्म ‘काबिल’ नहीं करना चाहती थीं यामी गौतम, इस वजह से करनी पड़ी हां (Yami Gautam Did Not Want To Do A Film ‘Kaabil’ With Hrithik, Had To Do It Because Of This)

×