तारा सुतारिया और करीना कपूर के कज़िन के बीच अफेयर? (What’s Cooking Between Tara Sutaria And Kareena Kapoor Khan’s Cousin Aadar Jain?)

तारा सुतारिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ बॉलीवुड में जबर्दस्त एंट्री की है. तारा की भले ही अभी एक ही फिल्म रिलीज़ हुई है, लेकिन उनके पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स हैं. वे दिनों फिल्म मरजावां और तड़प की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्मों के साथ-साथ इस एक्ट्रेस के फैन्स इनकी लवलाइफ के बारे में जानने के लिए हमेशा इच्छुक रहते हैं. वैसे पहले उनका नाम बहुत से स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन ताजा मिली खबरों के अनुसार, तारा इन दिनों किसी और के साथ दोस्ती बढ़ा रही हैं. वो कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान के कजिन आदर जैन हैं.
Tara Sutaria And Aadar Jain
एक मशहूर अखबार में छपी खबर के अनुसार, आदर और तारा सुतारिया इन दिनों अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं और जब वे साथ होते हैं, उनका ध्यान सिर्फ एक-दूसरे पर होता है. खबरों की मानें तो तारा और आदर की दोस्ती के कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और पहली मुलाकात में ही उनमें दोस्ती हो गई. वैसे तो आदर का स्वभाव रिज़र्व है, लेकिन उन्हें तारा के साथ घुलने-मिलने में ज़्यादा वक़्त नहीं लगा. करीबी सूत्रों के अनुसार, तारा का स्वभाव बहुत फ्रेंडली है, इसलिए उन्होंने पहल की और देखते ही देखते दोनों में दोस्ती हो गई. उन दोनों का स्वभाव काफी कुछ मिलता है.
Aadar Jain
वैसे उन दोनों के बीच दोस्ती की खबर पहली बार नहीं उड़ी है. कुछ दिनों पहले एक अखबार में खबर आई थी कि तारा व आदर अक्सर पार्टीज़ में एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. सूत्रों के अनुसार, वे डिनर पर जाने की बजाय पार्टीज़ में एक साथ टाइम स्पेंड करना ज़्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि डिनर पर मीडिया द्वारा कैद किए जाने के चांसेज़ ज़्यादा होते हैं.
Tara Sutaria
Tara Sutaria
आपको याद दिला दें कि इससे पहले तारा सुतारिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जोड़ा गया था, हालांकि दोनों ने इससे साफ इंकार कर दिया था.  तारा ने कहा था कि पड़ोसी होने के कारण वे अक्सर एक साथ बाहर खाना खाने या शॉपिंग करने चले जाते हैं और वे अच्छे दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं है.  इससे पहले कहा जा रहा था कि तारा कथित तौर पर रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं जिन्होंने सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ से डेब्यू किया था, जबकि आदर के बारे में भी चर्चा थी कि वह किसी अन्य लड़की को डेट कर रहे हैं. अब दोनों के बीच केवल दोस्ती है या अफेयर, यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा.