सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के प...

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर जब रोने लगी थीं करीना कपूर, बेहद दिलचस्प है यह किस्सा (When Kareena Kapoor Started Crying after Falling at The Feet of Amitabh Bachchan, This Story is Very Interesting)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिब करीना कपूर खान को भला कौन नहीं जानता है. फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली करीना कपूर खान की डेब्यू फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो, लेकिन उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी, जिसके चलते उनका नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो गया. करीना कपूर जितनी फेमस अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए हैं, उनसे जुड़े कई किस्से भी उतने ही मशहूर हैं. आज हम आपको करीना कपूर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं जब वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पैरों में गिरकर रोने लगी थीं, लेकिन क्यों? आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, करीना कपूर से जुड़ा यह किस्सा 80 के दशक का है. उस दौरान सितारे जब शूटिंग पर जाते थे, तब अपने बच्चों को भी साथ ले जाया करते थे. एक बार रणधीर कपूर भी अपनी बेटी करीना कपूर को सेट पर ले गए, जहां फिल्म ‘पुकार’ की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म में रणधीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे. यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को दो दिन तक रखा था अपने कमरे से बाहर, इस वजह से हुई थीं नाराज़ (When Aishwarya Rai kept Abhishek Bachchan out of Her Room for Two Days, She was Angry Because of This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि जिस दिन पापा रणधीर कपूर बेटी करीना कपूर को इस फिल्म के सेट पर ले गए, उसी दिन अमिताभ और रणधीर के बीच फाइट सीन फिल्माना था. शूटिंग शुरु होते ही अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर एक-दूसरे से फाइट करने लगे. हालांकि करीना उस वक्त काफी छोटी थीं, इसलिए वो समझ नहीं पाईं कि यह फाइट रियल नहीं, बल्कि शूटिंग का हिस्सा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन और अपने पिता रणधीर कपूर को लड़ते देख करीना घबरा गईं. वो उठकर सीधे अमिताभ बच्चन के पास पहुंचीं और उनके पैरों को पकड़कर रोने लगीं. करीब 3 या 4 साल की करीना ने रोते-रोते अमिताभ बच्चन से कहा था, ‘प्लीज मेरे पापा को मत मारो.’ करीना ज़ोर-ज़ोर से रोते हुए अपने पापा को छोड़ने की बात कह रही थीं. यह भी पढ़ें: जब टीवी शो के लिए ऐश्वर्या राय ने दिया था ऑडिशन, करना पड़ा था रिजेक्शन का सामना (When Aishwarya Rai Gave Audition for TV Show, Has Faced Rejection)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जिस वक्त करीना अमिताभ बच्चन के पैरों पर गिरकर रो रही थीं, उस वक्त उनकी मासूमियत देखते ही बन रही थी. उनकी मासूमित को देख सेट पर मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगे, तभी अमिताभ बच्चन ने करीना को उठाया और उन्हें अपनी गोद में लेकर चुप कराया. काफी देर तक रोने के बाद आखिरकार करीना बिग बी की गोद में आने के बाद चुप हो गईं.

×