जब कैटरीना कैफ की अपने होनेवाले ...

जब कैटरीना कैफ की अपने होनेवाले ससुर से हो गई थी बहस, ऐसे सुलह करवाई गई दोनों में, जानिए पूरा किस्सा(When Katrina Had Fierce Debate Rift With Her To be Father In Law And Was very Upset With Him)

गॉर्जियस कटरीना कैफ आज विक्की कौशल की दुल्हनिया बन जाएंगी और आज के बाद वो कहलाएंगी मिसेस विकी कौशल. उनके प्री वेडिंग सेलिब्रेशन्स हो चुके हैं और आज दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित में सात फेरे ले लेंगे. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के गलियारों में विकी-कैट की शादी के ही चर्चे हैं. उनके फैंस भी शादी से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेकरार हैं और हम भी छोटी से छोटी अपडेट आप तक लगातार पहुंचा रहे हैं.

Katrina

इस बीच विकी कौशल और कैटरीना कैफ से जुड़े कई किस्से भी वायरल हो हैं. ऐसा ही एक किस्से के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जब कैटरीना की अपने होनेवाले ससुर यानी विकी कौशल के पिता श्याम कौशल से अनबन हो गई थी.

Katrina

दरअसल, विकी के पापा श्याम कौशल इंडस्ट्री के जाने माने ऐक्शन डायरेक्टर हैं और कई हिट फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर रह चुके हैं. उन्होंने ‘राजनीति’, ‘कलंक’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गुंडे’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों के लिए ऐक्शन डायरेक्ट किया और अवॉर्ड्स भी जीते.

vicky kaushal

कटरीना कैफ ने भले ही अपने दूल्हे विकी कौशल के साथ अब तक कोई फिल्म नहीं की हो, लेकिन अपने होने वाले ससुर यानी श्याम कौशल के साथ वो फिल्म कर चुकी हैं और वो फ़िल्म थी डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ‘फैंटम’, जिसके एक्शन डायरेक्टर थे विकी के पिता श्याम कौशल.

Katrina

इस फ़िल्म में कटरीना कैफ और सैफ अली खान लीड रोल में थे. इसी फिल्म के एक सीन को लेकर उनकी अपने भावी ससुर के साथ बहस हो गई थी. हालांकि तब न कैटरीना को इस बात का अंदाज़ा था कि वो भविष्य में श्याम कौशल की बहू बन जाएंगी और न ही श्याम कौशल ने कभी सोचा था कि जिस एक्ट्रेस से उनकी बहस हो रही है, उसी से उनका बेटा प्यार करने लगेगा.

Katrina

कुछ समय पहले अपने एक इंटरव्यू में कैटरीना ने बताया था कि फैंटम के एक ऐक्शन सीन को लेकर उनके और श्याम कौशल के बीच अनबन हो गई थी. दरअसल फ़िल्म के एक सीन में वह और सैफ अली खान जीप में जा रहे होते हैं और अचानक सीरिया की आर्मी उन पर अटैक कर देती है. तो सीन के मुताबिक सैफ और ड्राइवर को मशीन गन से मुकाबला करना था और कैटरीना को गाड़ी में छिपना था. कैटरीना को ये सीन बिल्कुल पसंद नहीं आया. फिल्म में वो एक पूर्व रॉ एजेंट का किरदार निभा रही थीं. फिर उन्हें छिपने के लिए क्यों कहा जा रहा था. उन्होंने श्याम कौशल से इस बारे में बात की कि एजेंट होते हुए भी वह मशीनगन क्यों नहीं चला सकतीं? इसी बात को लेकर दोनों में थोड़ी अनबन भी हो गई थी.

Katrina

जब डायरेक्टर कबीर खान सेट पर पहुंचे तो कैटरीना ने श्याम कौशल की शिकायत कबीर खान से की कि वह उन्हें ऐक्शन सीन में गन चलाने का मौका नहीं दे रहे हैं. आखिरकार कबीर खान ने श्याम कौशल से कहा कि कटरीना को ऐक्शन सीक्वेंस में गन चलाने का मौका दिया जाना चाहिए, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ. और अब कैटरीना उन्हीं श्याम कौशल की बहू बनने जा रही हैं. आज एक ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में विकी के साथ फेरे लेकर वो कौशल फैमिली की बहू बन जाएंगी.

×