टीवी से फिल्मों में आने के बाद ज...

टीवी से फिल्मों में आने के बाद जब बदले राधिका मदान के तेवर, एकता कपूर ने ऐसे दिखाया आईना (When Radhika Madan’s Attitude Changed After Coming to Films From TV, Ekta Kapoor Shows Her Mirror Like This)

‘मेरी आशिकी तुम से ही’ सीरियल से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान अब बड़े पर्दे की एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इन दिनों वो अर्जुन कपूर और तब्बू स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ को लेकर चर्चा में हैं. अर्जुन कपूर के साथ इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस को कई इवेंट्स में देखा गया. हालांकि फिल्म के प्रमोशन दौरान टीवी इंडस्ट्री को लेकर राधिका मदान ने कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी, जिसके बाद टीवी से फिल्मों में जाने के बाद राधिका के बदले तेवर पर प्रतिक्रिया देते हुए एकता कपूर ने उन्हें आईना दिखा ही दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि एकता कपूर से पहले सायंतनी घोष ने राधिका मदान पर निशाना साधते हुए उनकी खूब आलोचना की. एक्ट्रेस ने पलटवार करते हुए कहा था कि राधिका जहां से सीखकर गई हैं, आज उसी को भला-बुरा कह रही हैं. यह बहुत दुख की बात है और सायंतनी के बाद अब एकता कपूर ने भी रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस को आईना दिखाया है. यह भी पढ़ें: टीवी की इन अभिनेत्रियों ने सगाई के बाद तोड़ा रिश्ता, फिर थामा किसी और का हाथ, एक तो अब भी हैं सिंगल (These TV Actresses Broke Relationship after Engagement, Got Married to Someone Else, One is Still Single)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, राधिका मदान ने टीवी पर ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ नाम के सीरियल से डेब्यू किया था. टीवी के बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया और हाल ही में उनकी फिल्म ‘कुत्ते’ रिलीज़ हुई है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में टीवी इंडस्ट्री को लेकर कहा था कि उन्होंने लगातार 48 से 56 घंटे काम किया है. वो लोग ऐसे वैन में आते थे… स्क्रिप्ट पूछने पर कहते थे, सेट पर चलिए गरमा-गरम स्क्रिप्ट निकलकर आ रही है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सेट पर पहुंचने के बाद मोनोलॉग्स आते थे और हमसे कहा जाता था कि रात का टेलीकास्ट है, जल्दी करिए. एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि उनके शो के डायरेक्टर्स हर महीने बदलते थे, जो डायरेक्टर फ्री हो जाता था वो सेट पर आता था. एक डायरेक्टर से जब मैं अपने किरदार के बारे में पूछ रही थी तो डायरेक्टर इधर-उधर कर रहे थे. परेशान होकर बोले कि राधिक जब हम फिल्म करेंगे तो एक सीन पर तीन दिन तक चर्चा करेंगे, अभी रात का टेलीकास्ट है, इसलिए जल्दी करें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राधिका मदान के इस तेवर और टीवी इंडस्ट्री लेकर कही गई उनकी इन बातों से छोटे पर्दे के लोग काफी आहत हो गए. उनका नाराज़ होना भी जायज़ है, क्योंकि राधिका ने सेट पर डायरेक्टर्स के बर्ताव को बुरा बताया था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि ऐन मौके पर डायरेक्टर्स सीन को बदल देते थे. राधिका के इस बयान पर रिएक्टर करते हुए एकता कपूर ने लिखा- दुखद और शर्मनाक… एक्टर्स को अपनी जड़ों की कोई इज्जत नहीं है. यह भी पढ़ें: इसलिए राखी सावंत के साथ अपने निकाह की बात कुबूल करने से कतरा रहे थे आदिल दुर्रानी, खुद बताई वजह (That’s Why Adil Durrani Was Not Accepting His Marriage With Rakhi Sawant, He Revealed the Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि राधिका मदान को आईना दिखाने के बाद एकता ने सायंतनी घोष की तारीफ भी की. क्योंकि एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि टीवी न जाने कितनी महिलाओं को रोज़गार देता है और फिल्मों के भी बड़े-बड़े स्टार्स इसी से अपना करियर शुरु करते हैं. इतना ही नहीं फिल्मों के कलाकार छोटे पर्दे पर आकर अपनी फिल्मों को प्रमोट भी करते हैं और राधिका इस तरह के बयान दे रही हैं.

×