जब सगे भाई के साथ जोड़ा गया था म...

जब सगे भाई के साथ जोड़ा गया था मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन का नाम, इस बात से बुरी तरह आहत हुई थीं एक्ट्रेस (When The Name of Raveena Tandon Was Linked With Her Real Brother, Actress Was Badly Hurt by This)

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. अपनी एक्टिंग स्किल और खूबसूरती के दम पर लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन ने फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली रवीना ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स के साथ काम किया है. फिल्मी करियर के दौरान रवीना टंडन का नाम कई एक्टर्स के साथ भी जुड़ा, लेकिन एक दौर ऐसा भी आया जब उनका नाम उनके सगे भाई के साथ भी जोड़ दिया गया. जी हां, जब मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन का नाम उनके सगे भाई के साथ जोड़ा गया तो वो इस बात से बुरी तरह से आहत हो गई थीं. इस वाकये का खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो बॉलीवुड के स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने में विश्वास रखते हैं, लेकिन कई बार उनकी प्राइवेसी के अलग मतलब भी निकाल लिए जाते हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि जब उनका नाम उनके सगे भाई के साथ जोड़ दिया गया था. भाई को बॉयफ्रेंड बताए जाने की खबरों से रवीना बेहद परेशान हो गई थीं. रवीना ने इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने को-स्टार के साथ बिल्कुल दोस्तों की तरह व्यवहार करती थीं. रवीना ने कहा कि मुझे अभी भी वो रातें याद हैं, जब मुझे नींद नहीं आती थी और मैं नींद के लिए रोती थी. यह भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर से प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाईं दीपिका पादुकोण, डिप्रेशन की हो गई थीं शिकार (When Deepika Padukone Became Victim of Depression after Got Cheated in Relationship With Ranbir Kapoor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रवीना ने इंटरव्यू में बताया था कि गॉसिप वाले टैबलॉयड मुझे बुरी तरह से झकझोर कर रख देते थे. मेरी विश्वसनीयता, मेरी पहचान और मेरे माता-पिता को भी मुश्किल में डाल देते थे. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे हैरानी होती थी और मैं यह सोचती थी कि आखिर यह सब क्या है? रवीना ने कहा कि उन्होंने मेरा अफेयर मेरे सगे भाई संग भी जोड़ दिया था. कई मैगजीन ने भी इस तरह की खबरें लिखी थीं. उन्होंने लिखा था कि एक हैंडसम और गोरा लड़का रवीना को ड्रॉप करने जाता है. हमने रवीना टंडन के बॉयफ्रेंड का पता लगा लिया है. आखिर कौन इस तरह की बातों पर सफाई दे और कब तक दे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रवीना ने आगे बताया कि भाई के साथ नाम जोड़ने या उसे मेरा बॉयफ्रेंड बनाने की खबरों ने मुझे बुरी तरह से आहत कर दिया था. इस बारे में आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि हम इन सब चीजों के बीच जी चुके हैं. कौन बार-बार उन्हें सफाई देगा या स्पष्ट करेगा कि वास्तविकता क्या है. यहां तक कि अगर आप किसी को हैलो भी कहते हैं तो भी उन्हें ऐसा लगता है कि चलो ठीक है, इसे एक चुटकी नमक के साथ बनाते हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सितारों की प्रेम कहानी रह गई अधूरी, नहीं मिली उन्हें प्यार की मंज़िल (Love Story of These Bollywood Stars Remain Incomplete, They Did Not Get The Destination of Love)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस पहली फिल्म के बाद से रवीना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उनके आगे फिल्मों की झड़ी सी लग गई. रवीना ने ‘अंदाज़ अपना-अपना’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘शूल’, ‘अक्स’ और ‘दमन’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. हाल ही में रवीना ने ‘आरण्यक’ नाम की सीरीज़ से ओटीटी पर डेब्यू किया है.

×