शरमन जोशी को kiss करने से पहले क्यों नर्वस हो गई थीं आशा नेगी (Why Asha Negi Was so NERVOUS While Kissing Sharman Joshi)

एकता कपूर के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘बारिश’ के पहले सीजन की कामयाबी के बाद आजकल इसका दूसरा सीज़न ‘बारिश 2’ भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस सीरीज में शरमन जोशी और आशा नेगी लीड रोल में है और इन दोनों ही कलाकारों पर फिल्माया गया एक किसिंग सीन आजकल सुर्खियों में है.

Asha Negi Kissing Sharman Joshi

खबरें आई हैं कि पहली बार किसिंग सीन करनेवाली आशा नेगी को ये सीन करने में काफी दिक्कत आई और ये सीन शूट करने से पहले वो काफी नर्वस हो गई थीं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा भी किया था, पहली बार ऑन स्क्रीन किसिंग सीन करने के एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, टीम ने इस तरह के सीन्स काफी सिंपल तरीके से शूट किए हैं. लेकिन मैं इस बात से इंकार नहीं करूँगी कि मैं थोड़ा ऑकवर्ड फील कर रही थी. लेकिन मेरे को-स्टार शरमन जोशी ने मुझे बहुत सपोर्ट किया और काफी कम्फर्टेबल कर दिया. ये सीन करते मैंने डिसाइड कर लिया था कि रीटेक्स नहीं दूंगी, ताकि मुझे बार-बार किस न करना पड़े. ये मेरा पहली ऑन-स्क्रीन किसिंग था, इसलिए बड़ा मुश्किल था.

Asha Negi  Sharman Joshi


आशा ने ये भी बताया कि जब ‘बारिश 2’ का टीज़र रिलीज़ हुआ, जिसमें वो किसिंग सीन थे तो उन्हें वो टीज़र मम्मी पापा को फॉरवर्ड करने में भी उन्हें बहुत शर्म आ रही थी. “काफी सोचने के बाद, मैंने वो टीजर और ट्रेलर उन्हें भेजा. आमतौर पर तो वो बहुत जल्द रियेक्ट करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने रियेक्ट ही नहीं किया, न ही कोई बात की.”

Asha Negi Hot

‘बारिश’ में आशा नेगी की को-स्टार प्रिया बनर्जी ने भी इस किसिंग सीन को लेकर एक मजेदार वाकया शेयर किया. उन्होंने बताया कि कि किसिंग सीन की शूटिंग वाले दिन आशा नेगी ने उन्हें सेट पर ही आने से मना कर दिया. दरअसल उस दिन प्रिया बनर्जी का कोई सीन शूट नहीं होना था, पर शूटिंग उनके घर के पास ही हो रही थी, तो उन्होंने आशा को कॉल किया और कहा कि मैं आ रहूी हूं और पैकअप हो जाने पर हम मस्ती करने के लिए कहीं बाहर जाएंगे. “लेकिन उसने मुझसे कहा कि नहीं नहीं तुम सेट पर मत आना. और फिर उसने मुझसे कहा कि दरअसल आज मेरा पहला किसिंग सीन है और मैं नहीं चाहती कि कोई भी मुझे उस वक्त देखे. उसकी बातें सुनकर बाद मुझे बहुत हंसी आई. वो बहुत ज्यादा नर्वस थी. ये बात अलग है कि वो सीन उसने बहुत खूबसूरती से किया और ऑडिएंस को उस सीन में दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आई.”

Asha Negi Hot

गौरतलब है कि टीवी पर पहली बार लवमेकिंग सीन एकता कपूर ने ही शूट किया था और उनकी फिल्मों और कई सीरियल्स में तो इंटीमेट सीन की भरमार होती है, खासकर वेबसीरीज में तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं, लेकिन इसी वजह से उनके प्रोग्राम्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. ‘बारिश 2’ के इस किसिंग सीन ने भी टेलीकास्ट के पहले ही इसे पॉपुलर बना दिया था और लोग इसे पसन्द भी कर रहे हैं.