इस एक्ट्रेस की वजह से आई सलमान-जैकलिन की दोस्ती में दरार (Why Jacqueline Fernandez Is Upset With Salman Khan)

सलमान खान और जैकलीन फ़र्नान्डिस की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. फिर चाहे वो फिल्म किक हो या हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म रेस 3. दोनों की केमिस्ट्री ने हमेशा लोगों का दिल जीता है. रियल लाइफ में भी सलमान खान और जैकलीन बहुत अच्छे फ्रेंड्स हैं लेकिन अब कैटरीना कैफ की वजह से दोनों में दूरियां आ गयी है. सूत्रों के अनुसार, जैकलीन सलमान ख़ान  से नाराज़ हो गई हैं.

Katrina,Jacqueline and Salman

 

एक महशूर अख़बार में छपी खबर के अनुसार, जब प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ी तो जैकलीन इस उम्मीद में थी वो उन्हें फिल्म में कास्ट करेंगे लेकिन सलमान ने कैटरीना कैफ को फिल्म के लिए चुना. जैकलीन इस बात से सलमान से अपसेट हैं कि उन्होंने उनके ऊपर कैट को एहमियत दी और इतनी बड़ी फिल्म में कास्ट किया. जैकलीन सलमान के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती थी लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ. प्रियंका के फिल्म छोड़ते ही सलमान ने घोषणा कर दी की फिल्म में अब कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी.

Katrina,Jacqueline and Salman

कैटरीना कैफ ने तो अब फिल्म भारत की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वो फिलहाल माल्टा में फिल्म की शूटिंग कर रहीं हैं. उन्होंने माल्टा से अपना नया लुक रिविल करते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. कैटरीना इस लुक में बेहद प्यारी लग रहीं हैं और फैन्स को फिल्म के लिए और उत्साहित कर रहीं हैं.

Katrina Kaif

बता दें, भारत के पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें तब्बू और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अली अब्बास ज़फर. फिल्म अगले साल जून में रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ेंः इस शो में अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं दीपवीर? (Are Ranveer-Deepika Making Their Relationship Official On This Chat Show)