इस शो में अपनी शादी की घोषणा कर सकते हैं दीपवीर? (Are Ranveer-Deepika making their relationship official on This Chat Show)

काफ़ी दिनों से सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ियों में से एक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन लगता है कि रणवीर और दीपिका सारे अफवाहों को खत्म करने का निर्णय कर लिया है और करण जौहर के चैट शो कॉफी विथ करण 6 में अपने रिलेशनशिप और शादी के बारे में आधिकारिक रूप से धोषणा करेंगे.

Ranveer Deepika Karan

एक वेबसाइट में छपी ख़बर के अनुसार, रणवीर और दीपिका कई बार करण जौहर के शो में आ चुके हैं, लेकिन वे पहली दोनों एक साथ इस शो में शिरकत करेंगे. इसके पहले रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर के साथ करण के चैट शो का हिस्सा बने थे और सभी को अपने जवाबों से काफी इंटरटेन किया था, अब जब इस बार उनके साथ उनकी लवलेडी दीपिका होंगी तो रणवीर सिंह का जोश देखने लायक होगा.

Ranveer and Deepika

जहां तक शादी का प्रश्न है तो विराट और अनुष्का की तरह ही दीपवीर भी इटली में शादी करेंगे. सूत्रों के अनुसार ये दोनों लेक कोमो में शादी करेंगे और उनकी शादी में सिर्फ 30 लोग ही शामिल होंगे. शादी के बाद वे मुंबई और बैंगलोर में शानदार रिसेप्शन देंगे.

 जहां तक काम का सवाल है तो रणवीर सिंह की आलिया भट्ट के साथ गुली ब्वॉय, सारा अली ख़ान के साथ सिम्बा और करण जौहर की फिल्म तख्त, जिसमें उनके अलावा करीना कपूर खान, विकी कौशल, भूमि पेडनकर, अनिल कपूर और अलिया भट्ट, जैसी फिल्में लाइन्ड अप हैं, जबकि दीपिका पादुकोण ने पद्मावत के बाद कोई फिल्म साइन नहीं की है.

ये भी पढ़ेंः दीपवीर की शादीः मेहमान के लिए जारी किया ये फरमान (Deepveer Wedding: Cell Phones Are Not Allowed At The Venue)