राहुल महाजन से अपनी मां की शादी ...

राहुल महाजन से अपनी मां की शादी करवाना चाहती थीं पत्नी नताल्या, ऐज गैप को लेकर कह डाली ये बात (Wife Natalya Wanted To Get Her Mother Married To Rahul Mahajan, Said This About The Age Gap)

‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल महाजन अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में वो अपनी पत्नी नताल्या इलीना के साथ रियलीटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नज़र आए. शो में दोनों ने अपनी मैरिड लाइफ और दोनों के बीच 18 साल के लंबे एज गैप को लेकर ढेर सारी बातें की. चलिये जानते हैं नताल्या और राहुल की दिलचस्प लव स्टोरी को और हम ये भी जानेंगे कि आखिर नताल्या अपनी मां से राहुल की शादी क्यों करवाना चाहती थीं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इससे पहले की हम नताल्या के बारे में जानें, हम जान लेते हैं राहुल की पहली दो शादियों के बारे में. आपको शायद इस बात की जानकारी हो कि राहुल ने एक नहीं, बल्कि तीन शादियां की है। उन्होंने पहली शादी साल 2006 में श्वेता सिंह से की थी, लेकिन मैरिड लाइफ में अगले साल से ही परेशानियां आने लगी. श्वेता ने राहुल पर मारपीट का आरोप लगाया और साल 2007 में तलाक के लिए अर्जी दे दी, जिसके बाद साल 2008 में इनका तलाक हो गया.

ये भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी को करियर के लिए छोड़ना पड़ा था गर्लफ्रेंड को, खुद बताई दिल टूटने की वजह (Siddhant Chaturvedi Had To Leave Girlfriend For Career, Himself Told The Reason For Heartbreak)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राहुल महाजन ने दूसरी शादी डिंपी गांगुली से साल 2010 में की थी. लेकिन डिंपी के साथ भी उनकी शादी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई. कुछ समय बाद डिंपी ने भी राहुल महाजन पर मारपीट के आरोप लगाए और साल 2015 में राहुल से तलाक ले लिया.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के मोबाइल से इस एक्ट्रेस को चुपके से कर दिया था प्यार भरा मैसेज (Priyanka Chopra Secretly Sent A Love Message To This Actress From Abhishek Bachchan’s Mobile)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दो शादियों के टूटने के बाद राहुल ने तीसरी शादी साल 2018 में कज़ाकस्तान की मॉडल नताल्या से की और दोनों की मैरिड लाइफ काफी खुशहाल चल रही है. हाल ही में नलात्या ने राहुल के साथ रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भाग लिया और दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बातें की. इस दौरान नताल्या ने बताया कि, वो राहुल से तब मिली थीं जब राहुल अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नताल्या ने बताया कि वो राहुल महाजन की शादी अपनी मां से करवाना चाहती थीं, क्योंकि राहुल उनकी मां से सिर्फ 4 साल ही छोटे हैं, जबकि नताल्या राहुल से 18 साल छोटी हैं. वहीं राहुल महाजन ने भी कहा कि, “नताल्या की मां काफी यंग हैं. उनकी मां मुझसे सिर्फ 4 साल बड़ी हैं. इसलिए नताल्या ने अपनी मां के साथ मुझे सेट करने के बारे में सोचा था, क्योंकि उम्र का अंतर कम था. नताल्या और मेरी उम्र में 18 साल का अंतर है. मैंने एक विचार किया कि, जब वो अपनी मां की उम्र की होंगी, तो वो भी हॉट लगेंगी.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी दौरान नताल्या ने राहुल की पिछली दो शादियों के बारे में बात करते हुए कहा कि, राहुल की पहली दोनों शादियों से उन्हें कोई लेना देना नहीं है, क्योंकि उनकी दोनों ही शादियां काफी कम टाइम के लिए थी. नताल्या के अनुसार विवाह कहीं ज्यादा गहरा है. वहीं राहुल ने आगे कहा कि, वो चौथी बार भी शादी करेंगे, लेकिन वो सिर्फ नताल्या के साथ होगा.

ये भी पढ़ें: इमोशनल कर देगी राजकुमार राव के स्ट्रगल की कहानी, आज हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक (The Story Of Rajkumar Rao’s Struggle Will Make Emotional, Today He Is The Owner Of Crores Of Assets)

फिलहाल राहुल महाजन और नताल्या एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं. वैसे आपका इन दोनों के रिश्ते पर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने इन 6 सुपरहिट फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, ज़िंदगी भर रहेगा पछतावा (Shahid Kapoor Had Rejected These 6 Superhit Films, Will Regret It For The Rest Of His Life)

×