यामी गौतम ने स्पेशल नोट के साथ प...

यामी गौतम ने स्पेशल नोट के साथ पति को विश की पहली एनिवर्सरी, ऐसे हुई थी दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत(Yami Gautam drops priceless video and note on 1st wedding anniversary: Know about their special love story)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक यामी गौतम (Yami Gautam) आज शादी की पहली एनिवर्सरी (Yami Gautam and Aditya Dhar’s 1st wedding anniversary) मना रही हैं. पिछले साल आज ही के दिन यामी यानी 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के संग गुपचुप तरीके से सात फेरे लिए थे. उन्होंने हिमाचल में बेहद सिंपल तरीके से शादी रचाई थी और शादी के बाद भी जिस तरह मांग में सिन्दूर, मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ियों के साथ कई दिनों तक स्पॉट होती रहीं, वो काफी सुर्खियों में बना रहा और फैंस ने उनके इस न्यूली ब्राइडल लुक पर खूब प्यार बरसाया था.

पति को खास अंदाज़ में किया विश


आज पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर यामी ने खास पोस्ट शेयर करके पति को ये स्पेशल डे विश किया है. उन्होंने वेडिंग की एक शॉर्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें दोनों शादी की सारी रस्में निभाते नज़र आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने आदित्य धर के लिए स्पेशल नोट भी लिखा है, “आप जो भी मेरे लिए करते हैं, आप जो भी हैं, आप मेरे जीवन में हैं, इस बात के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी.”

ऐसे मनाएंगे पहली एनिवर्सरी

दो दिन पहले ही यामी गौतम से एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने सवाल किया था कि एनिवर्सरी के लिए उनकी क्या प्लानिंग है तो एक्ट्रेस ने बताया था कि इन दिनों वो शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं, और नाइट शिफ्ट में काम कर रही हैं. लेकिन ये खास दिन वो अपने परिवार के साथ समय बिताएंगी. उन्होंने बताया कि इस मौके पर वो अपने घर में ही अपने परिवार वालों के साथ मिलकर एक छोटी सी पूजा करने जा रहे हैं और फिर सब साथ में लंच करेंगे.

ऐसे हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

आदित्य धर और यामी गौतम ने अपनी लव स्टोरी (Yami Gautam, Aditya Dhar’s love story) को इतना ज्यादा प्राइवेट रखा था कि हर किसी को उनकी शादी के बाद ही इस बात की जानकारी हो पाई थी कि दोनों रिलेशनशिप में थे. शादी के कुछ दिनों बाद यामी गौतम ने आदित्य धर के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की थी जो बेहद इंस्टरेस्टिंग थी. आज उनकी शादी की पहली एनिवर्सरी पर आइए जानते हैं उनकी यही प्यारी सी लव स्टोरी के बारे में.

यामी गौतम की आदित्य धर से मुलाकात फिल्म ‘उरी’ के सेट पर हुई थी. लेकिन ये पहली नज़रवाला प्यार नहीं था. दोनों में पहले दोस्ती हुई, बातचीत का सिलसिला बढ़ा. शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और धीरे धीरे दोनों को लगने लगा कि वे एक दूसरे को पसंद करते हैं.

दोनों में से किसी ने किसी को प्रपोज़ नहीं किया

इस सीक्रेट का खुलासा यामी ने कपिल शर्मा शो में किया था. जब कपिल ने उनसे पूछा कि शादी के लिए दोनों में से किसने पहले प्रपोज़ किया था तो यामी ने बताया था कि किसी ने किसी को प्रपोज़ किया ही नहीं. “कुछ बातें आप शब्दों में जाहिर नहीं कर सकते हैं. बस आपको पता चल जाता है. जब आप किसी इंसान के वैल्यू सिस्टम को समझने लगते हैं, यह जान लेते हैं कि वह किस फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं तो किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं रह जाती. आपके इंटरेस्ट एक जैसे हों, ये ज़रूरी नहीं है, लेकिन आपका वैल्यू सिस्टम एक सा होना चाहिए और हम दोनों में ये समानताएं हैं. आदित्य अच्छे डायरेक्टर होने के साथ ही एक अच्छे इंसान भी हैं और मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं.”

बेहद सीक्रेट रही दोनों की लव स्टोरी

आदित्य धर और यामी गौतम ने अपनी लव स्टोरी को इतना ज्यादा प्राइवेट रखा कि हर किसी को उनकी शादी के बाद ही इस बात की जानकारी हो पाई थी कि दोनों रिलेशनशिप में थे. यहाँ तक कि ‘उरी’ की टीम को भी इस बात की भनक नहीं लग पाई. “हम बहुत ही प्राइवेट लोग हैं और प्राइवेसी को अहमियत देते हैं. हम ऐसे नहीं थे जो बाहर आउटिंग पर जाते हों या वो सब चीजें करते हों. इसलिए रिलेशनशिप की बात भी हम प्राइवेट रख पाए.” और आखिर दोनों ने 4 जून, 2021 को शादी रचा ली थी और सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को चौंका दिया था. यामी और आदित्य की शादी एक्ट्रेस के होमटाउन में हुई थी, जिसमें दोनों की फैमिली ही शामिल हुई थी.

×