नेहा भसीन ने 40 की उम्र में दिखा...

नेहा भसीन ने 40 की उम्र में दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, हॉट बिकिनी पहन कहा- ‘मेरे बारे में आपकी राय यह डिफ़ाइन नहीं करती कि मैं कौन हूं…’ (‘Your Opinion Of Me Does Not Define Who I Am…’ Says Neha Bhasin As She Posts Bold Bikini Pictures On Social Media)

सिंगर नेहा भसीन (singer Neha Bhasin) अपने गानों से ज़्यादा अपनी बोल्ड (bold) अदाओं के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में सिंगर ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस सेलिब्रेशन में उन्होंने जो ड्रेस पहना था और टेबल पर चढ़कर डान्स किया था उस पर भी वो काफ़ी ट्रोल (troll) हुई थी. लोगों ने कहा जब बार डान्सर अपनी मजबूरी के चलते ऐसा करती हैं तो उनको पुलिस पकड़ती है और इनको देखो अंडर गार्मेंट पहनकर ऐसी हरकतें करके ग्लैमरस कहलाते हैं.

वैसे नेहा काफ़ी बोल्ड और बिंदास हैं और अक्सर ट्रोल होती हैं लेकिन वो इसकी परवाह नहीं करती और अपने अन्दाज़ में ज़िंदगी जीती हैं. नेहा में लेटेस्ट पिक्चर्स पोस्ट की हैं जिनमें वो ब्लू कलर की स्ट्राइप्ड बिकिनी में अपना टोंड फ़िगर फ़्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

नेहा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो बिकिनी पहन वॉक करते हुए पोज़ दे रही हैं. फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं, कोई उनको हॉट और बोल्ड कह रहा है तो कोई उर्फी से उनकी तुलना कर रहा है. नेहा ने कैप्शन में लिखा है- मेरे बारे में आपकी राय यह डिफ़ाइन नहीं करती कि मैं कौन हूं…नेहा ने ग्लेयर्स भी पहने हैं और नो मेकअप लुक में वो पूल में डुबकी लगाती भी दिख रही हैं.

नेहा के कैप्शन से साफ़ है कि वो ट्रोल की फ़िक्र नहीं करती. फैंस उनके पैरों के टैटू पर भी कमेंट कर रहे हैं और नेहा को ट्रोल करने में लगे हैं. लोग कमेंट कर रहे हैं कि ये रॉक स्टार से पोर्न स्टार बनने में क्यों लगी है… किसी ने कहा कि अटेन्शन की चाह ने इसको उर्फी बना दिया. लेकिन कई लोग उनके टैलेंट और बॉडी दोनों की तारीफ़ कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो और पिक्चर्स https://www.instagram.com/reel/ClVXCr_DgZp/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

×