Close

अनुष्का शर्मा-प्रियंका चोपडा मामले में लगे हालिया आरोपों के बीच करण जौहर ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- लगा लो इल्जाम हम झुकने वालों में से नहीं हैं (Karan Johar writes cryptic post amidst backlash over Anushka Sharma video; says, ‘Laga lo ilzam, Hum jhunkne walon mein se nahi’ )

करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर विवादों में हैं. पहले भी नेपोटीजम (Nepotism) और इनसाइडर आउटसाइडर को लेकर आरोप झेल चुके करण जौहर (Karan Johar controversy) पर एक बार फिर कई तरह के आरोप लगे हैं. पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बयानों को उनके साथ जोड़ा गया, फिर उनका और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma video) का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे लेकर उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा. अब करण जौहर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट (Karan Johar cryptic post) शेयर करके उन पर आरोप लगानेवालों को खरी खरी सुनाई है.

हाल में ही करण जौहर और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें करण जौहर अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करने की बात करते नज़र आ रहे थे. हालांकि ये पुराना वीडियो था, लेकिन इस वीडियो को देखते ही लोग करण जौहर पर भड़क गए और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई. कंगना रनौत, विवेक अग्निहोत्री और अपूर्व असरानी सहित कई सेलेब भी उन पर खूब बरसे. लेकिन फिल्म मेकर इस पूरे मुद्दे पर खामोश बने रहे, लेकिन अब उन्होंने उन सभी को अपने अंदाज़ में जवाब दिया है.

दरअसल करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है और एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके पोएटीक अंदाज़ में अपनी बात कही है. उन्होंने लिखा है- "लगा लो इल्जाम…. हम झुकने वालों में से नहीं. झूठ का बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं. जितना नीचा दिखाओगे, जितना आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं."

इस पोस्ट को करण जौहर का जवाब समझा जा रहा है और अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये करण जौहर का उन पर आरोप लगानेवालों को उनका जवाब है.

बता दें करण जौहर पर काफी वक्त से आरोप लग रहे हैं कि वह बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं और केवल स्टार किड्स को ही आगे बढ़ाते हैं. हाल ही में हुए अनुष्का शर्मा वीडियो विवाद से पहले प्रियंका के बयानों के बाद भी करण जौहर आरोपों में घिर गए थे. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड पर आरोप लगाए थे कि यहां बहुत पॉलटिक्स होती है और उन्हें भी साइडलाइन किया जाने लगा था और इन सब से तंग आकर उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया था. प्रियंका के इस बयान पर कंगना रनौत ने करण जौहर का नाम खींच लिया था, जिसके बाद फिर से बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई थी.

Share this article