Close

स्विमिंग पूल में बेटी वामिका के साथ चिल करते हुए नज़र आए विराट कोहली, RCB स्टार ने शेयर की दिल को छू लेने वाली क्यूट फोटो (Virat Kohli Chills With Daughter Vamika At The Swimming Pool, RCB Star Shares Heartwarming Photo)

IPL 2023 में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ जबर्दस्त पारी खेलने के बाद विराट कोहली ने अपने फैंस को एक और शानदार ट्रीट दी.  विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस लेटेस्ट फोटो में विराट के साथ उनकी लाड़ली बेटी वामिका भी है. जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी उनके साथ बेंगलुरु आए थे. 

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी बेटी वामिका की एक कैंडिड फोटो शेयर की है. क्रिकेटर द्वारा शेयर की गई ये क्यूट फोटो पूल साइड की है. इस कैंडिड फोटो में हालांकि न तो विराट कोहली का फेस दिखाई दे रहा है और न ही उनकी बेटी वामिका का.  दोनों ही पूल की तरफ पानी के अंदर पैर डालकर बैठे हैं.

इससे पहले, सोमवार को बेंगलुरू में इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक मैच के दौरान विराट के लिए चीयर करती अनुष्का शर्मा की तस्वीरें प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन साझा की गई थीं.

https://twitter.com/imVkohli/status/1645711251379736577?s=20

 पूल फोटो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, बस रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है. शेयर करने के कुछ देर बाद ही विराट और वामिका की ये क्यूट फोटो वायरल होने लगी.

फैंस दिल खोलकर इस क्यूट फोटो को लाइक्स और कमेंट करने लगे. कोई कह रहा है- क्यूटेस्ट फादर और डॉटर की जोड़ी का हर किसी को इंतज़ार था तो किसी ने लिखा- किंग अपनी प्रिंसेस के साथ है.कोई इस क्यूट फोटो को 'पिक्चर ऑफ़ द डे' कह रहा है.

Share this article