बिहार में पढ़ रहा है इमरान हाशमी...

बिहार में पढ़ रहा है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा, मामला उजागर होते ही इमरान बोले, कसम से ये मेरा नहीं है! (20-Year-Old Bihar Student Names Emraan Hashmi, Sunny Leone As Parents)

स्टूडेंट्स की मस्ती कभी कभार इतनी बढ़ जाती है कि वो खबरें तक बन जाती हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में भीम राव आंबेडकर बिहार यूनिवर्सिटी के एक 20 साल के छात्र ने अपने परीक्षा फ़ॉर्म में पिता के नाम की जगह इमरान हाशमी लिखा और मां की जगह सनी लियोनी का नाम लिख डाला. घर के पते की जगह वहां के रेड लाइट एरिया चतुर्भुज का पता डाले दिया. इतना ही नहीं इस छात्र ने इस फ़ॉर्म को सोशल मीडिया पर भी डाल दिया और अब ये वायरल हो चुका है.

जब बात ज़्यादा फैल गई तब यूनिवर्सिटी प्रशासन हरकत में आया और पूरे मामले की जांच की गई, जिसमें पता चला कि यह फॉर्म मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज का है. परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने शरारत की है और मजाक में ऐसा काम किया है.

Emraan Hashmi and Sunny Leone

यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि ये फ़ॉर्म ऑनलाइन भरा गया है और ऑनलाइन भरे फ़ॉर्म को जाँचा जाएगा, इसके लिए इसको कॉलेज भेजा जाएगा और अगर इस तरह का कोई फॉर्म मिलता है तो उसे निरस्त कर दिया जाएगा. साथ ही यूनिवर्सिटी प्रशासन का यह भी कहना है कि यह फ़ॉर्म फ़र्ज़ी भी हो सकता है और मात्र शरारत के लिए फोटोशॉप के ज़रिए किसी ने ऐसा किया होगा, असलियत तो जांच के बाद ही सामने आएगी!

यह छात्र ग्रैजूएशन के सेकंड ईयर में है और इसका नाम कुंदन बताया जा रहा है, यह है वो फ़ॉर्म-

Emraan Hashmi and Sunny Leone

मज़े की बात यह है कि इस खबर पर एक्टर इमरान हाशमी का रिएक्शन भी आ गया और उन्होंने ट्वीट किया कि क़सम खाता हूं कि यह मेरा नहीं है! लोग इस ट्वीट का मज़ा ले रहे हैं और रिएक्ट भी कर रहे हैं.

Emraan Hashmi and Sunny Leone

भले ही मामला मज़ाक़ का है लेकिन इन सबके बीच एजुकेशन विभाग की लापरवाही भी सामने आती है!

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: अली गोनी, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली की होगी शो में वापसी? (Will Nikki Tamboli, Rahul Vaidya And Aly Goni Re-Enter The Show?)

×