बॉलीवुड की 5 बेरोज़गार अभिनेत्रियां, जिन्हें नहीं मिल रहा है काम ! (5 Bollywood actresses who are unemployed)

एक ओर जहां बॉलीवुड में कुछ कामयाब अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनके पास फिल्मों की भरमार लगी है जिससे उन्हें सांस लेने तक की फुर्सत नहीं है, तो वहीं दूसरी तरफ कई ऐसी मशहूर अभिनेत्रियां भी हैं जिनके पास कोई फिल्म नहीं है और वो बेरोज़गार हैं. आलम तो यह है कि ये अभिनेत्रियां काम की तलाश में जी जान से जुटी हैं, लेकिन इन्हें कोई काम देने के लिए तैयार ही नहीं है.

आइए हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही 5 बेरोज़गार अभिनेत्रियों से रूबरू कराते हैं जिन्हें काफी मशक्कत के बाद भी काम नहीं मिल रहा है.

Bollywood actresses who are unemployed

1-बिपाशा बासु 

बेरोज़गार अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासु का. जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि बिपाशा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है लेकिन वो काफी समय से बेरोज़गार बैठी हैं. आलम तो यह है कि घर चलाने के लिए बिपाशा कंडोम का विज्ञापन भी करने के लिए तैयार हो गईं. आपको बता दें कि आखिरी बार बिपाशा को साल 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में देखा गया था.

2- कोंकणा सेन शर्मा

पिछले साल अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का रिलीज़ हुई थी लेकिन अब वो बिल्कुल फ्री हैं क्योंकि अब उनके पास कोई फिल्म नहीं है और वो काम की तलाश कर रही हैं. आपको बता दें कि कोंकणा ने ओमकारा, ट्रैफिक सिग्नल, वेकअप सिड जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है.

3- नर्गिस फाखरी

रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरनेवाली अभिनेत्री नर्गिस फाखरी इन दिनों बेरोज़गार हैं. आखिरी बार वो साल 2016 में आई फिल्म ‘बैंजो’ में नज़र आई थीं. इन दिनों नर्गिस फिल्मों में काम की तलाश कर रही हैं. खैर उन्हें फिल्में मिले या न मिले लेकिन लाइमलाइट में बने रहने का कोई भी मौका वो अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं.

4- नेहा धूपिया

काफी कोशिशों के बावजूद अपने बोल्ड और हॉट अंदाज़ से फिल्मों की हॉटनेस बढ़ानेवाली नेहा धूपिया का जलवा अब दर्शकों पर नहीं चल रहा है. शायद इसलिए उनके पास फिल्मों का अकाल सा पड़ गया है. नेहा के पास इस समय कोई भी फिल्म नहीं है. हालांकि पिछले दिनों उन्होंने एक रेडियो प्रोग्राम के ज़रिये लाइमलाइट में एक बार फिर से आने की कोशिश ज़रूर की लेकिन उन्हें क़ामयाबी नहीं मिली.

5- वाणी कपूर

फिल्म ‘बेफिक्रे’ से लोगों के दिलों दिमाग पर नशे की तरह चढ़नेवाली बोल्ड अभिनेत्री वाणी कपूर के पास भी कोई काम नहीं है. इस फिल्म में वाणी ने रणवीर सिंह के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे. यहां हैरत की बात तो यह है कि आदित्य चोपड़ा जैसे जानेमाने फिल्म मेकर का हाथ सिर पर होने के बावजूद वाणी को काम नहीं मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: शादी करने जा रहे हैं 40 वर्षीय ‘सरस्वतीचंद’, देखें सगाई व संगीत के पिक्स

[amazon_link asins=’B077FBWSTC,B078MHSVYQ,B07921VKV1,B075CR1GQL’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’6f0330bd-0a63-11e8-8705-2d32292c48b5′]